पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धरना:देकुड़ा से बराढ़ तक सड़क निर्माण की मांग को लेकर दूसरे दिन भी दिया धरना

चरपोखरी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सड़क निर्माण की मांग को लेकर प्रखंड परिसर में पांच गांवों की आम जनता ने मंगलवार को दूसरे दिन भी धरना- प्रदर्शन का कार्यक्रम जारी रखा। देकुड़ा से बराढ़ ढाई किलोमीटर लंबे सड़क का निर्माण कार्य पिछले 10 सालों से अधूरा पड़ा हुआ है। जिसको लेकर सम्बंधित सड़क से लाभान्वित होने वाले गांवों के लोगों में व्यापक आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र के विधायक प्रभुनाथ राम और सांसद आर के सिंह को क्षेत्र की जनता से कोई मोह नहीं रह गया है। वे सिर्फ वोट लेने के समय ही क्षेत्र में भ्रमण करते हैं ।

अभी पिछले दो दिनों से बराढ़, देकुड़ा, महावीरगंज, एकौनी, बराढ़ टोला व बराढ़ इंग्लिश के लोग धरना पर बैठे हुए सड़क निर्माण को लेकर आक्रोशित हैं। लेकिन न तो कोई सम्बंधित विभाग का अधिकारी ही समस्या सुनने और समझने आया और ना ही क्षेत्रीय जन प्रतिनिधि। यदि अधिकारियों की उदासीनता इसी तरह से बनी रही तो आगे आनेवाले दिनों में  वोट बहिष्कार किया जाएगा। आरा-सासाराम स्टेट हार्इवे को भी अनिश्चितकाल के लिए बाधित करेंगे ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें