पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निरीक्षण:चौगाई के छठ घाटों का बीडीओ, थानाध्यक्ष व प्रखंड प्रमुख ने किया बारीकी से निरीक्षण

चौगाईं14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय प्रखंड के दर्जनों छठ घाटों का निरीक्षण बीडीओ सैयद सरफराज उद्दीप अहमद थाना प्रभारी मनोज पाठक और प्रखंड प्रमुख ऋषि कांत सिंह ने किया। सबसे पहले चौगाई के बड़का पोखरा छठ घाट का निरीक्षण इन तीनों लोगों के द्वारा किया गया। इस अवसर पर बोलते हुए बीडीओ सैयद सिराजुद्दीन अहमद ने कहा कि इस बार इस प्रखंड के प्रत्येक छठ घाटों का दौरा किया गया।

जिसमें यह देखने को मिला कि जिला प्रशासन के आदेशों को लोग मान रहे हैं। जिला प्रशासन ने लोगों को अधिक से अधिक संख्या में व्रतियों को घर पर ही छठ करने का सुझाव दिया है। इस दौरान थाना प्रभारी मनोज पाठक ने विभिन्न घाटों का दौरा किया। इन्होंने विधि व्यवस्था को लेकर के यह दौरा किया।

इन्होंने बताया कि किस घाट पर कितनी संख्या में बलों को लगाना है। इसके लिए निरीक्षण किया गया। वही प्रखंड प्रमुख ऋषि कांत सिंह ने निरीक्षण के दौरान कहा कि छठ व्रतियों के हर संभव प्रयास हमारे द्वारा किया जाएगा। इसके लिए चौगाई प्रखंड के विभिन्न घाटों पर सहयोग राशि मेरे द्वारा दे दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें