सम्मान / चौगाई में कोरोना वारियर्स मुरार थानाध्यक्ष व मीडियाकर्मियों को पगड़ी से किया सम्मानित

Corona warriors Murar police station and media persons honored with turban in Chaugai
X
Corona warriors Murar police station and media persons honored with turban in Chaugai

  • कहा महिलाओं को सशक्त बनाना हमारा महत्वपूर्ण काम

दैनिक भास्कर

May 25, 2020, 05:00 AM IST

चौगाईं. स्थानीय प्रखंड में कोरोना वारियर्स के तौर पर कार्य कर रहे मुरार थाना के थाना प्रभारी मनोज पाठक तथा मीडिया कर्मियों को नवनिर्मित भाजपा की महिला जिलाध्यक्ष शीला त्रिवेदी के द्वारा पगड़ी से सम्मानित किया गया। शीला त्रिवेदी को बक्सर जिले का महिला जिलाध्यक्ष बनाया गया है। तब से इनके अंदर लोगों तक पहुंचने और भाजपा की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने जुनून सवार हो गया है। इसका जीता जागता उदाहरण तब देखने को मिला।जब इन्होंने मुरार थाने के थाना प्रभारी मनोज पाठक को सम्मानित करने के लिए सोचा।

इसी क्रम में जिला पार्षद बंटी शाही के द्वारा चौगाई के मीडिया कर्मियों को पगड़ी से सम्मानित किया गया। इस अवसर पर बोलते हुए जिला पार्षद बंटी शाही ने कहा लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को हमारा सलाम है। इनकी बदौलत ही हमें सही खबर पहुंचाने में मदद मिलती है। यह समाज का दर्पण होते हैं।

वहीं महिला जिलाध्यक्ष शीला त्रिवेदी ने मुरार थाना के थाना प्रभारी को पगड़ी देने से पहले कहा कि मेरी पहली मंशा है। इस समाज में बेहतर कार्य कर रहे लोगों को हमें सबसे पहले सम्मानित करना।आज इस वैश्विक महामारी में कोरो ना वारियर्स के तौर पर कार्य कर रहे मीडिया कर्मी और थाना प्रभारी का महत्वपूर्ण योगदान रहा। जिसकी बदौलत आज महामारी पर विजय पाने की ओर हम लोग बढ़ चले है।
2014 में मैंने पार्टी किया ज्वाइन हम बेहतर कार्य का मिला परिणाम
भाजपा की महिला जिलाध्यक्ष ने बताया कि मैंने पार्टी को 2014 में ज्वाइन किया था। तब मुझे जिले के महामंत्री के रूप में जगह दी गई थी।इसके बाद मैंने पार्टी को मजबूती प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाया।जिसकी बदौलत आज हमें इस जिले का जिला महिला जिलाध्यक्ष बनाया गया। हमारा मूल मकसद है कि हम जिले के सभी प्रखंडों में पहुंचकर के हर प्रखंडों की महिलाओं को प्रखंड अध्यक्ष का चुनाव करना है।

साथ ही साथ महिलाओं को सशक्त बनाने में हमें अभी कई कदम उठाने है। इसके लिए घर घर जाएंगे तथा सरकार के द्वारा बनाए जा रहे नीतियों को बताएंगे। साथ ही महिलाओं को आत्मनिर्भर करने के लिए प्रेरित भी करेंगे।ताकि महिलाएं भी इस समाज में कदम से कदम मिलाकर के चल सके।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना