पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:आर्मी बहाली को देखते हुए युवकों की दौड़ प्रतियोगिता, विजेता को किया गया पुरस्कृत

चौगाईं5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सैकड़ों की संख्या में पहुंचे प्रखंड के नवयुवक

आर्मी और बिहार पुलिस की भर्ती के देखते हुए चौगाई के मैदान में दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य ग्रामीण परिवेश में भर्ती के लिए अपने यहां दौड़ लगाने वाले और दौड़ में जाने वाले बच्चों को एक बेहतर प्लेटफार्म देने का यह अनूठा तरीका था। यह कार्यक्रम चौगाई में आयोजित किया गया था। ताकि बच्चे अपने आप को आंक सके।

इनको पता चल सके कि इनकी दौड़ की वस्तु स्थिति क्या है। ताकि आर्मी और पुलिस की बहाली के लिए भर्ती में जाते समय इनको किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े। इस आयोजन के मुख्य आयोजनकर्ता राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी आशुतोष सिंह थे। इस कार्यक्रम के लिए रजिस्ट्रेशन का कार्य भी किया गया था। इस प्रखंड के पांचों पंचायत से लगभग सैकड़ों की संख्या में प्रतिभागियों ने भाग लिया। यह कार्यक्रम दोपहर 3:00 बजे के आसपास शुरू हुआ। मुख्य अतिथि के तौर पर हरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ बद्री सिंह, बड़कू सिंह और सोनू सिंह रहे। कार्यक्रम की शुरुआत 3:00 से की गई। सैकड़ों की संख्या में प्रतिभागियों ने अपने दौड़ का आकलन किया।

इस दौरान दो प्रकार की दौड़ का आयोजन किया गया था। जिसमें 16 सौ मीटर और 100 मीटर दौड़ का आयोजन किया गया था। इस दौड़ में प्रथम, द्वितीय और तृतीय आने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया गया। 100 मीटर दौड़ प्रतियोगिता में प्रथम स्थान मुलायम यादव मसहरिया गांव, द्वितीय स्थान अमन कुमार रामपुर गांव, तृतीय स्थान सोनू कुमार मसहरिया गांव को मिला। वहीं 16 सौ मीटर दौड़ प्रतियोगिता में प्रदीप कुमार मसहरिया गांव को प्रथम पुरस्कार, झूमर यादव को द्वितीय पुरस्कार, धर्म देव कुमार खेवली को तृतीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser