पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नचाप से अंग्रेजी शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार:चौगाईं में 3 जगहों पर पुलिस की छापेमारी में हजार लीटर जावा महुआ शराब नष्ट

चौगाईं24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुरार थाना क्षेत्र के चौगाईं महादलित बस्ती और डोम टोली में पुलिस ने संघ छापेमारी किया। मुरार पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने बुधवार को सुबह छापेमारी अभियान चलाया। पुलिस की इस छापेमारी में शराब धंधेबाज में हड़कंप मच गया। छापेमारी के दौरान लगभग 1000 लीटर कच्चा जावा महुआ शराब को पुलिस ने नष्ट किया। जानकारी के अनुसार शुक्रवार अहले सुबह में शराब धंधेबाज शराब बनाने की तैयारी में जुटे थे। इसी बीच मुरार थाने की पुलिस की फोन की घँटी बजी और उत्पाद विभाग की टीम और मुरार थानाध्यक्ष मनोरंजन राय अपने दल बल के साथ चौगाईं महादलित वस्ती में लगभग 4 घण्टा छापेमारी किया।

जहाँ जमीन में दबा कर तैयार की जा रही एक हजार लीटर जावा महुआ शराब को जमीन से निकाल कर नष्ट किया गया। उसके बाद छापेमारी कर रहे पुलिस की टीम ने पुराना बाजार चौगाईं के डोम टोली में छापेमारी किया गया। जहाँ चूल्हे पर तैयार किये जा रहा शराब को पुलिस ने नष्ट किया। हालाँकि डोम टोली में छापेमारी की खबर मिलते ही शराब तैयार कर रहे शराब धंधेबाज भाग खड़े हुए।

जबकि वही एक महिला शराब धंधेबाज मिली देवी को पुलिस ने पकड़ लिया। वही बक्सर उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक राजीव कुमार झा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि काफी मात्रा में शराब तैयार किया जा रहा है। जिसके बाद मुरार थाने की सहयोग से यहां पहले सुबह छापेमारी की गई। जहां लगभग 1000 लीटर कच्चा जावा महुआ शराब नष्ट की गई। जबकि वहीं मुरार थानाध्यक्ष मनोरंजन राय ने बताया कि एक महुआ शराब तैयार कर रही एक महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।
नचाप से दो पेटी अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्कर हुए गिरफ्तार
वही मुरार थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि नचाप में भी अंग्रेजी शराब का धंधा किया जा रहा है। यहां छापामारी किया गया तो दो पेटी अंग्रेजी शराब के साथ दो तस्कर अभिषेक सिंह गांव नचाप और सोनू सिंह गांव बीरपुर को गिरफ्तार करके पुलिस ने जेल भेज दिया

खबरें और भी हैं...