पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बयान:नोखा में मुझ पर गोली चली थी, अब वैसा माहौल नहीं: रविशंकर

चेनारी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • केंद्रीय मंत्री ने कहा- बिहार की कानून-व्यवस्था सुधरी
  • केंद्रीय मंत्री बोले- पटना की हालत भी खौफनाक थी, पर अब कानून का राज है

चेनारी विधानसभा से एनडीए के जदयू प्रत्याशी ललन पासवान के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे हाई स्कूल चेनारी के मैदान में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। खासकर राजद को निशाने पर लेते हुए उसके पंद्रह वर्षों के शासन काल को जनता के लिए दु:स्वपन करार दिया।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बिहार का युवा इंटरनेट के युग में जी रहा है। उसे तेल पियावन व लाठी भंजावन रैलियों की शैली की राजनीति से मतलब नहीं। वह बिहार का विकास चाहता है। उन्होंने कहा कि बिहार अब विकास की राह पर है। जिसे एनडीए सरकार ने बड़ी मुश्किल से इस मुकाम तक पहुंचाया है। बस इसे आगे बढ़ाते रहना है।

उन्होंने कहा कि अब कानून का राज है। अपराधी किसी भी जाति समुदाय का हो उन पर कार्रवाई हो रही है। देश का विकास कब तक नहीं होगा जब तक बिहार विकास नहीं करेगा। इसलिए आप सभी लोग एनडीओ को वोट दें। दो लेन का जीटी रोड की टू लेन सड़क अब सिक्स लेन में हो गई है।

गंगा पर पहले दो पुल था अब 8 पुल हो गए हैं। पूरा बिहार सड़क, बिजली, इंटरनेट से जुड़ गया है।उन्होंने कहा कि पहले से अब बिहार में परिवर्तन हो गया है। पहले इसी रोहतास के धरती पर नोखा में मुझ पर गोली चला दी गई थी किसी तरह जान बची, दो माह के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई थी। रोहतास की बात छोड़िए।

पटना की हालत भी खौफनाक थी। अध्यक्षता मृत्युंजय शुक्ला व संचालन जदयू प्रखंड अध्यक्ष संतोष शर्मा ने की। विजय शंकर तिवारी, पांडेय राम अवध पांडेय, सुरेश मिश्रा दिनेश चंद्रवंशी कामेश्वर यादव, सुदामा यादव राम अवध तिवारी, भागवत जायसवाल संजय गुप्ता मौजूद रहे।

मंगल पांडेय बोले- बिहारी कहलाना अब गर्व की बात
बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने जनता से पूछा कि सड़क बिजली पानी कानून व्यवस्था ठीक है कि नहीं। 1990 से 2005 तक बिहार कैसा था। बिहारी कहलाने में भी शर्म आती थी। अब बिहार के लोगों को बिहारी कहने में गर्व महसूस होता है। उन्होंने कहा कि उग्रवाद शांत हो गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें