पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनावी सभा:रोहतास में रविशंकर प्रसाद ने कहा- नोखा में मुझ पर गोली चली थी और दो महीने बाद प्राथमिकी दर्ज हुई थी

चेनारी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चुनावी सभा के दौरान रविशंकर प्रसाद।
  • बिहार का युवा अब इंटरनेट युग का, उसे राज्य का विकास चाहिए
  • 2005 से पहले बिहारी कहलाना शर्म की बात थी, अब गर्व की बात : मंगल

चेनारी से एनडीए के जदयू प्रत्याशी ललन पासवान के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे हाई स्कूल चेनारी के मैदान में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने विपक्ष पर निशाना साधा। राजद के पंद्रह वर्षों के शासन काल को जनता के लिए दु:स्वपन करार दिया। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बिहार का युवा इंटरनेट के युग में जी रहा है। उसे तेल पियावन व लाठी भंजावन रैलियों की शैली की राजनीति से मतलब नहीं।

वह बिहार का विकास चाहता है। उन्होंने कहा कि बिहार अब विकास की राह पर है। बस इसे आगे बढ़ाते रहना है। दो लेन का जीटी रोड की सड़क अब सिक्स लेन में हो गई है। गंगा पर पहले दो पुल थे अब 8 पुल हो गए हैं। पूरा बिहार सड़क, बिजली, इंटरनेट से जुड़ गया है।

एयर फोर्स के पायलट के पद पर भी लड़कियों की बहाली की जा रही है। उन्होंने कहा कि पहले इसी रोहतास की धरती पर नोखा में मुझ पर गोली चला दी गई थी किसी तरह जान बची, दो माह के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई थी। रोहतास की बात छोड़िए। पटना की हालत भी खौफनाक थी।

2005 से पहले बिहारी कहलाना शर्म की बात थी, अब गर्व की बात : मंगल

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने जनता से पूछा कि सड़क बिजली पानी कानून व्यवस्था ठीक है कि नहीं। मंत्री ने कहा 1990 से 2005 तक बिहार कैसा था। बिहारी कहलाने में भी शर्म आती थी। अब बिहार के लोगों को बिहारी कहने में गर्व होता है। उग्रवाद शांत हो गया है। किसानों के खेत में पानी मिल रहा है।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि नौवां फेल मुख्यमंत्री चाहिए कि इंजीनियर। 28 वर्ष में 52 संपत्ति के मालिक हो गए। नौकरी के बदले में पहले जमीन लिखवाई जाती थी। लोजपा को वोटकटवा बताते हुए कहा कि जदयू, भाजपा, वीआईपी, हम ही एनडीए का हिस्सा हैं। कार्यक्रम की अध्यक्षता शुक्ला भाजपा अध्यक्ष मृत्युंजय शुक्ला व संचालन जदयू प्रखंड अध्यक्ष संतोष शर्मा ने की।

जंगलराज लाना चाहता है राजद-माले का गठजाेड़
आंदर के गहिलापुर हाई स्कूल मैदान में हुई जनसभा में केंद्रीय मंत्री नित्यानन्द राय ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास की परिकल्पना को लेकर देश को आगे बढ़ा रहे हैं वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सुशासन के साथ विकास का संकल्प पूरा किया है। डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि राजद एवं भाकपा माले का गठबंधन फिर से जंगलराज लाना चाहता है।

नौवीं फेल तेजस्वी आपन विरासत से शरमात बाड़न

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने रविवार को रामपुर प्रखण्ड के बेलांव स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 9वीं फेल नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आपन विरासत से शरमात बाड़न। केंद्रीय मंत्री ने भोजपुरी में राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि आजकल बिहार में बहुत ड्रामा होत बा जी।

एगो जवान नेता चलल बाड़न, बिहार के बदले। जे कि 9वीं फेल बाड़न। एक दिन पटना के होटलवा में प्रेस कांफ्रेंस खातिर जात रहीं त बीच रास्ते में आरजेडी के दफ्तर में देखनीं कि कहीं लालू-राबड़ी जी के पोस्टर पर तस्वीरे नइखे। खाली बेटा के तस्वीर बा। आपन विरासत से काहे अतना शरमात बाड़न कि अपने बाबू जी के माई के ही फाेटो नइखे। कहा कि आज उ अपने माई-बाबू के बदौलत ही एहिजा तक पहुचल बाड़न। दौरान अंत तक भोजपुरी में जनसभा को रविशंकर संबोधित करते रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें