पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यसमिति की बैठक:सर्वाधिक कार्यकर्ताओं वाली पार्टी है भाजपा, ऊर्जा का करें बेहतर प्रयोग

चेरियाबरियारपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 11 फरवरी को मनाएंगे पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि

भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक शुक्रवार को विक्रमपुर गांव स्थित तारा कॉलेज ऑफ एजुकेशन के सभागार आयोजित की गई। अध्यक्षता जिला अध्यक्ष राजकिशोर सिंह नें की। बैठक में पहुंचे बिहार प्रदेश भाजपा के सह संगठन मंत्री रत्नाकर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की सर्वाधिक कार्यकर्ताओं वाली पार्टी है एवं कार्यकर्ताओं के उत्साह एवं उनकी ऊर्जा का सकारात्मक प्रयोग राष्ट्र निर्माण में करती है।

इसलिए पार्टी द्वारा हर जिले में संगठन की चर्चा के साथ-साथ संगठन के कार्यों को निष्पादित करने के लिए हर तीन महीने पर जिला कार्यसमिति की बैठक आयोजित कर आगामी कार्यक्रम की रूपरेखा एवं पूर्व के कार्यक्रमों के समीक्षा अनिवार्य है। हमें निरंतर कार्यक्रमों के जरिए आम लोगों तक पहुंचना एवं उनके समग्र विकास हेतु संकल्पित रहना होगा। बैठक में 9 जनवरी से 1 फरवरी के बीच मंडल कार्यसमिति बैठक, 4 फरवरी से 14 फरवरी के बीच मंडल प्रशिक्षण शिविर तथा 29 जनवरी से 31 जनवरी के बीच जिला प्रशिक्षण शिविर आयोजित करने के तारीखों की घोषणा की।

राम मंदिर निर्माण के लिए धनसंग्रह का आह्वान
बेगूसराय विधायक कुंदन कुमार ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के निमित्त 15 जनवरी से 27 फरवरी तक धन संग्रह के कार्य हेतु भाजपा कार्यकर्ता बूथ स्तर तक टोली बनाकर कार्य करें जिससे जन आस्था के सबसे बड़े केंद्र राम मंदिर के निर्माण में हम लोगों की सहभागिता भी सुनिश्चित हो सके।

वर्ष भर के कार्य का विस्तृत ब्यौरा दिया : जिला अध्यक्ष राज किशोर सिंह ने अपने वर्ष भर के कार्य का विस्तृत ब्यौरा देते हुए कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्ण समर्पण एवं दृढ़ निश्चय भाव से विपरीत परिस्थितियों में भी कार्य किया है यह मेरे अध्यक्षीय कार्यकाल को मजबूती प्रदान करता है। विधान पार्षद रजनीश कुमार ने आगामी कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि पार्टी 31 जनबरी को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को बूथ स्तर तक सुनना एवं 11 फरवरी को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि शक्तिकेन्द्र एवं सह शक्ति केन्द्र एवं बूथों पर मनाने जा रही है।

बैठक में जिला प्रभारी संजय सहाय, बखरी पूर्व प्रत्याशी रामशंकर पासवान, जिला उपाध्यक्ष कुंदन भारती, अनिल सिंह, बलराम सिंह, मृत्युंजय कुमार वीरेश, जिला महामंत्री राजीव वर्मा, बिपिन कुमार बिट्टू, जिला मंत्री राकेश पांडेय, अमरेश कुमार, बबलेश कुमार, जिला कोषाध्यक्ष रामकल्याण सिंह, आलोक कुमार बंटी समेत अन्य मौजूद थे।

देसी गायों के संरक्षण एवं संवर्धन के लिए आह्वान
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बेगूसराय भाजपा के कार्यकर्ता जिस निष्ठा एवं समर्पण के साथ कार्यक्रमों की सफलता एवं आम जनमानस से संपर्क के माध्यम से केंद्र एवं राज्य द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का धरातल पर सफल क्रियान्वयन कराते हैं, वह निश्चित तौर पर प्रशंसनीय है। भारत सरकार आने वाले दिनों में राष्ट्रीय गोकुल मिशन के तहत देसी गायों के संरक्षण एवं संवर्धन हेतु संयुक्त मुहिम चलाने जा रही है जिसे गांव-गांव तक पहुंचाने की जिम्मेदारी इन कार्यकर्ताओं पर है। उन्होंने कहा कि कई योजनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि किसानों के हित में वर्तमान की सरकार निष्ठावान एवं समर्पित है। बिहार का संपूर्ण किसान वर्ग केंद्र की सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानून के समर्थन में है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser