पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:चेरियाबरियारपुर में सुबह टहलने के लिए घर से निकले युवक की बूढ़ी गंडक नदी में डूबने से माैत

चेरियाबरियारपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शाहपुर पंचायत के बसौना घाट पर मंगलवार की सुबह बूढ़ी गंडक नदी में नहाने के क्रम में एक 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान मंझौल पंचायत-01 खोइर टोला निवासी स्व रूदल पासवान के पुत्र देवनंदन कुमार उर्फ देवा पासवान के रुप में हुई है। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार वह रोज मॉर्निंग वाक के लिए अपने साथियों के साथ बसौना बांध पर जाया करता था और वहीं नदी में नहाकर घर वापस लौटता था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, नहाने के क्रम में वह अचानक गहरे पानी में चला गया। उसे डूबता देखकर उसके साथियों ने उसे निकालने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद उसके सभी साथी वहां से खिसक गए। घाट पर स्नान कर रहे युवक के डूबने की सूचना उसके उसके परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजनों समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां जुट गए। ग्रामीणों नें बताया कि उप प्रमुख राजेश सहनी, मंझौल-01 के मुखिया प्रतिनिधि वीरेश हजारी, लक्ष्मण सहनी, मोहन सहनी, रविन्द्र सहनी, गुड्डू पासवान समेत अन्य ग्रामीणों ने नदी में शव की खोज शुरु की। स्थानीय मछुआरों द्वारा लगभग तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नदी से शव को बाहर निकाला जा सका। शव बाहर निकलने की सूचना पर सीओ राजीव रंजन चक्रवर्ती एवं थानाध्यक्ष पल्लव वहां पहुंचे तब शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेजा गया।

युवक के डूबने की सूचना मिलते ही परिजनों मे कोहराम

नदी में युवक के डूबने की जानकारी उसके परिजनों को मिलते ही कोहराम मच गया। युवक के दादा भोला पासवान, भाई चिरंजीत कुमार, मां चंद्ररेखा देवी का रो रो कर बुरा हाल हो गया। ढांढ़स बंधाने एवं सांत्वना देने वाले खुद ही गमगीन हो जा रहे थे। परिजनों के चित्कार से हर किसी की आंखें नम थी। टोले में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। मुखिया प्रतिनिधि ने बताया पिता की मृत्यु के बाद युवक ही बूढ़े दादा की देखभाल करता था। जबकि मां के दूसरी शादी कर लेने के कारण छोटे छोटे भाई बहन का भी एकमात्र सहारा युवक ही था। मुखिया प्रतिनिधि के साथ अनुसूचित जाति, जनजाति, अल्पसंख्यक एकता मंच के जिलाध्यक्ष राजेन्द्र पासवान ने स्थानीय प्रशासन से आपदा विभाग से परिजनों को आर्थिक सहायता देने की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें