आयोजन / कोरोना महामारी से लड़ाई के दौरान चिकित्सा पदाधिकारी ने बेहतर सेवा दी है

The medical officer has served better during the fight with the Corona epidemic
X
The medical officer has served better during the fight with the Corona epidemic

  • चेरियाबरियारपुर पीएचसी प्रभारी की सेवानिवृति के बाद दी गई विदाई, पीएचसी संचालन में बेहतर भूमिका के लिए किए जाएंगे याद

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

चेरियाबरियारपुर. पीएचसी प्रभारी डॉ कर्पूरी प्रसाद की सेवानिवृति के बाद मंगलवार को पीएचसी के सभाकक्ष में एक विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। अध्यक्षता डॉ गौतम कुमार ने की। मुख्य अतिथि जिला स्वास्थ्य समिति के प्रबंधक शैलेश कुमार नें सभा को संबोधित करते हुए  कहा कि कर्पूरी प्रसाद सदा ही एक कर्मठ प्रशासक के रूप में जाने जायेंगे। पीएचसी संचालन में इनका बेहतर क्रियाकलाप अन्य लोगों के लिए अनुकरणीय है। पूरे कार्यकाल में ये सदा ही विनम्र और कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी के रूप में बने रहे।

विशिष्ट अतिथि के रूप में बोलते हुए बीडीओ कर्पूरी ठाकुर ने कहा कि कोरोना महामारी से लड़ाई के दौरान चिकित्सा पदाधिकारी ने संपूर्ण प्रखंड क्षेत्र को बेहतर स्वास्थ्य सेवा देने के लिये प्रशासन के कंधे से कंधे मिलाकर कार्य किया है । पूर्व मुखिया बिपिन सिंह एवं मुखिया रामदेव पोदार ने उनके  व्यक्तित्व को शानदार बताया। प्रखंड लोक स्वास्थ्य समिति के सदस्य ब्रजेन्द्र कुमार,  ए एन एम रश्मि कुमारी, सरस्वती सिन्हा, राजकुमारी देवी, संजू देवी, बीसीएम रानी कुमारी, नजमा मंजूर, चिकित्सक मुमताज अली आदि ने उन्हें अपना मार्गदर्शक बताया।

कार्यक्रम में मीना कुमारी द्वारा प्रस्तुत विदाई गीत ने सबकी आंखे नम कर दी। उपस्थित लोगों ने पीएचसी में नव पदस्थापित प्रभारी डॉ. पृथ्वीराज स्वागत किया। लेखापाल लाल मोहन कुमार, शुभंकर कुमार, मणिकांत कुमार, मो. गुड्डन, भोला साह आदि ने संयुक्त रुप से सेवानिवृत पदाधिकारी को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया ।मौके पर सभी जीएनएम, एएनएम, चिकित्सक, आशा व समस्त स्वास्थ्यकर्मी मौजूद थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना