पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ग्रामीणों ने जताया विरोध:सड़क निर्माण में गुणवत्ता की कमी को लेकर ग्रामीणों ने जताया विरोध

चेरियाबरियारपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड क्षेत्र से गुजरने वाली हाल ही में पीडब्ल्यूडी में शामिल सड़क जो खोदवन्दपुर प्रखण्ड क्षेत्र के श्री दुर्गा उच्च विद्यालय मेघौल के पास एसएच 55 से कुंभी होते हुए गढ़पुरा तक बननी है, का निर्माण कार्य चल रहा है ।कुंभी गांव के कई ग्रामीणों नें इस सड़क के निर्माण कार्य की गुणवत्ता को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए विरोध जताया है। कुछ लोगों नें तो निर्माण स्थल पर जाकर अपना तीखा विरोध प्रदर्शित किया है। ग्रामीण

शिवशंकर यादव, रामकृत सहनी, प्रमोद कुशवाहा, संतोष पासवान, राजेश महतो, शंकर यादव, राजेन्द्र यादव, श्रवण साह आदि नें बताया कि इस सड़क में कराई जा रही ढ़लाई 10 इंच के बदले मात्र 08 इंच ही है। पुराने सड़क के मेटेरियल के साथ कुछ नया मेटेरियल मिलाकर सड़क की मोटाई को मैनटेन किया जा रहा है। सिमेन्ट, बालू व गिट्टी प्राक्क्लन के अनुरुप नहीं दिया जा रहा है।

निर्माण कार्य स्थल पर विभाग के कनीय अभियंता रोटेशन में आते हैं जिससे निर्माण एजेंसी को मानो लूट की छूट मिल गई है। ग्रामीणों नें डीएम से इस योजना की जांच करवाने की मांग की है ताकि सड़क का निर्धारित मानक के अनुसार निर्माण हो सके। विभागीय जेई ज्योतेन्द्र जोशी नें बताया कि ग्रामीणों की शिकायत पर कार्य एजेंसी को सही तरीके से काम करने के लिए आवश्यक निर्देश दिये गये हैं।

खबरें और भी हैं...