पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:छपरा में 30 पॉजिटिव मिले, सारण में संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 4715

छपरा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अब भी 32 सक्रिय हैं कंटेनमेंट जोन

जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण के शिकार नए पॉजिटिव 30 मरीज मंगलवार को पाए गये। इसके साथ ही जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 4715 हो गई है। अब तक जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण दो दर्जन व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। जबकि जिले में 311 कंटेनमेंट जोन बनाए जा चुके हैं, जिसमें से 32 कंटेनमेंट जोन अभी भी सक्रिय हैं 279 को समाप्त कर दिया गया है। जिले में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर प्रत्येक पंचायतों में शिविर का आयोजन किया जा रहा है। अब तक जिले में 1 लाख 86 हजार 795 लोगों की सैंपल कलेक्शन कर जांच की जा चुकी है। इसमें सबसे अधिक रैपिड इंजन की जांच की गई है और वर्तमान समय में 4232 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं । जबकि 425 मरीजों का इलाज चल रहा है। इसमें सबसे अधिक 380 मरीज होम आइसोलेशन में रखे गए हैं जबकि 40 मरीज सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं। सोनपुर रेफरल अस्पताल आइसोलेशन वार्ड में एक भी मरीज नहीं है।

तरैया में फिर मिले चार कोरोना पॉजिटिव
प्रखण्ड के रेफरल अस्पताल तरैया द्वारा भटौरा गांव में मंगलवार को शिविर लगाकर 124 लोगों का कोरोना टेस्ट एंटीजन किट द्वारा किया गया। जिसमें विभिन्न गांवों के 04 लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये है। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. श्रीनाथ प्रसाद ने बताया कि 04 कोरोना पॉजिटिव और मिलने के बाद अब प्रखण्ड में कुल 46 एक्टिव केस हो गये है। जो मेडिकल टीम की निगरानी में है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें