पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छपरा:छपरा में 37 कोरोना पॉजिटिव, कंटेनमेंट जाेन से ही सबसे ज्यादा संक्रमित मिले हैं

छपरा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अबतक संक्रमितों की संख्या 115 को भी पार कर चुकी है

सारण जिले में कोरोना संक्रमण का चेन नहीं टूट रहा है। लगातार पॉजिटिव मरीजों की बढ़ रही है। मंगलवार को पुनः 37 कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज मिले है। जिसमें सर्वाधिक मरीज कंटेनमेंट जोन के रहनेवाले हैं। हालांकि बीते दिन भी 12 पॉजिटिव मरीज मिले थे। इस मामले में डीपीआरओ ज्ञानेश्वर प्रकाश ने बताया कि आज जिले से कुल 37 पॉजिटिव मरीज पाया गया।  जिसमे अधिकांश कंटेनमेंट जोन के रहने वाले हैं। इस प्रकार जहां शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 115 को भी पार कर चुकी है।

वहीं 7 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 429 हो गई है। जिसमें से करीब 284 लोगों को पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद  आइसोलेशन वार्ड से छुट्टी कर दिया गया है और सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में करीब 98 लोगों को उपचार के लिए रखा गया है। हालांकि जिला प्रशासन के द्वारा जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 391 ही बताई जा रही है। 16 जुलाई से लॉकडाउन की घोषणा के बाद शहर के बाजारों में अचानक लोगों की भीड़ बढ़ गई। दुकानों पर समान लेने के लिए लोगों की कतार लगी थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें