पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:पेट्रोल पंप मैनेजर की बाइक में मारी ठोकर गिरने पर कट्टा तानकर ‌~ 6.50 लाख लूटे

छपरा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दरियापुर की घटना, एक ही बाइक पर सवार थे तीनों बदमाश, मास्क लगाए हुए थे, 5 मिनट में घटना काे अंजाम

दरियापुर थाना अंतर्गत शीतलपुर परसा पथ पर लालू टोला के पास दिनदहाड़े बाइक सवार तीन अपराधियों ने पेट्रोल पंप मैनेजर व कर्मी से 6.50 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है। अपराधी 3 की संख्या में एक ही बाइक पर सवार थे। इस मामले में पुलिस बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की है। डीएसपी व स्थानीय थाना जांच शुरू कर दी है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि दरियापुर थाना अंतर्गत राहिमपुर स्थित आदित्य पेट्रोल पंप के मैनेजर व एक कर्मी पेट्रोल पंप का रुपया लेकर बाइक से बैंक में जमा करने जा रहे थे। इसी बीच थाना क्षेत्र के लालू टोला के समीप एक बाइक सवार तीन अपराधियों ने घेर कर उनसे लूट की घटना को अंजाम दिया है।
गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
वहीं मौके पर पहुंची दरियापुर थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस इस मामले में मैनेजर व कर्मचारी की बयान दर्ज कर रही है। इस मामले में पेट्रोल पंप के मैनेजर सुनील सिंह के द्वारा बयान दर्ज कराया जा रहा है। इस मामले में सोनपुर एसडीपीओ अंजनी कुमार ने बताया कि पेट्रोल पंप कर्मी से ₹6.50 लाख की लूट हुई है।

बैग लूटकर डेरनी गांव की तरफ फरार हो गए तीनों अपराधी
इस मामले में आदित्य पेट्रोल पंप संचालक दिलीप सिंह ने बताया कि उनके पेट्रोल पंप का मैनेजर सुनील सिंह पेट्रोल पंप कर्मी मनु कुमार के साथ 6.50 लाख रुपए लेकर बैंक में जमा करने जा रहे थे। तभी लालू मोड़ के समीप एक बाइक सवार तीन अपराधियों ने पीछा कर उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिसके बाद वह गिर पड़े और उस दौरान एक अपराधी ने उनके सीने के ऊपर कट्टा तान दिया और रुपयों से भरा बैग लूटकर डेरनी गांव की तरफ फरार हो गये। जिसके बाद इस बात की सूचना उन्हें दी गई।

पुलिस हुलिया के बारे में जुटा रही है जानकारी
तीनों बदमाश एक बाइक पर सवार थे। पेट्रोल पंप से ही रैकी कर रहे थे। रास्ते में सुनसान देखकर धक्का मारा और लूट की घटना को अंजाम दिया। तीनों बदमाश चेहरे पर मास्क लगाये थे। जिस वजह से पेट्रोल पंप कर्मी पहचान नहीं कर सके है। हालांकि पुलिस बदमाशों की हुलिया के बारे में जानकारी ले रही है।

पहले भी छपरा में लूट के टारगेट पर रहे है पेट्रोल पंप
चार साल के अंदर छपरा शहर में एक ही पेट्रोल पंप के मालिक से दो बार पांच-पांच लाख रलूटने का प्रयास किया जा चुका है। दो साल पहले बैंक में पैसा जमा करने जा रहे प्रसाद पेट्रोल पंप मालिक अमित कुमार को गोली मारकर 17 लाख रुपए लूटने की कोशिश की गई थी। स्थानीय लोगों की मदद से लूट की बड़ी वारदात टल गई थी।

बाइक से गिरते ही बदमाशों ने सीने पर रख दिया कट्‌टा
बदमाश पेट्रोल पंप कर्मी से महज पांच मिनट के भीतर घटना को अंजाम दिया है। पहले बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मी के बाइक में ठोकर देकर गिरा दी और उठते ही कट्टा तान दी और रुपये से भरा थैला लूटकर भाग गई।

13 साल के बच्चा बैंक में 49 हजार उड़ाने की कोशिश की, पकड़ा गया
दूसरी घटना डेरनी थाना क्षेत्र के बाजार स्थित दिघवारा भेल्दी पथ पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में पैसा जमा करने जा रहे व्यक्ति के साथ हुई है। 13 साल उम्र के उचक्का ने 49 हजार लेकर भागने का प्रयास किया। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के पुरदिलपुर गांव निवासी रामजीवन सिंह अपने लड़का विकाश कुमार उर्फ चाकू के साथ बैंक में सीढ़ी से चढ़ रहे थे। इसी बीच मौका पाकर पैकेट से उचक्का पैसा निकाल कर धीरे धीरे नीचे उतरने लगा। पीड़ित जैसे ही काउंटर पर पहुंचा। पैसा निकालने लगे तो पैकेट खाली था। जिसपर लड़का पूछा क्या हो गया तो वे बोले पैसा पैकेट में नहीं है। लड़का ने तत्परता दिखाया और सीधे बिना समय जाया किए नीचे उतरने लगा।

खबरें और भी हैं...