पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पड़ताल शुरू:जावेद की गिरफ्तारी के बाद उससे जुड़े लोगों की तलाश रही है पुलिस, बैंक खातों की पड़ताल शुरू

छपरा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंजाब में पढ़ाई कर रहे मुश्ताक तक हथियार पहुंचाने का काम बड़े भाई जावेद आलम ने किया था

आतंकी कनेक्शन में प्रखंड के देव बहुआरा से जावेद आलम की गिरफ्तारी के बाद विशेष पुलिस उसके सम्पर्क के तलाश में जुट गयी है। ऐसी संभावना बनी हुई है की मामले में गांव या अन्य स्थान से किसी अन्य की भी गिरफ्तारी पुलिस करें। पुलिस जावेद के सम्पर्क से उस व्यक्ति की तलाश में जुटी है जिसके माध्यम से उसे हथियार उपलब्ध हुएं थे। बता दें कि सोमवार की दोपहर पुलिस की एक विशेष टीम ने जावेद आलम नामक एक 25 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया था। इसी मामले में जावेद के छोटे भाई मुश्ताक आलम को पुलिस पहले ही पंजाब से गिरफ्तारी चुकी थी । मुश्ताक आलम और उसके भाई जावेद पर काश्मीर के एक आतंकी गिरोह तक सात पिस्टल पहुंचाने का आरोप है । बिहार से पंजाब में रह कर पढ़ाई कर रहे मुश्ताक तक हथियार पहुंचाने का काम उसके बड़े भाई जावेद आलम ने किया था। हालांकि पूरा मामला अभी पुलिस की जांच में है।
दोनों भाइयों के परिजन और अन्य तथ्यों को जुटाने के लिए पुलिस कर रही छानबीन
जानकारी के अनुसार प्रखंड के देव बहुआरा से एक ही घर के दो युवक मुश्ताक आलम और जावेद आलम की गिरफ्तारी के बाद गुरुवार को पुलिस भी सूत्र तलाश करने में जुटी रही। जानकारी के अनुसार गुरुवार को विशेष पुलिस आरोपियों व परिजन का बैंक खाता सहित अन्य तथ्यों की जानकारी लेने में जुटी है। पुलिस को इसकी संभावना है कि दोनों गिरफ्तार युवक या परिजन के बैंक खाता से पैसों का लेनदेन किया गया होगा। हालांकि पुलिस को इसमें अब तक क्या मिला इसकी जानकारी नहीं ंंमिल सकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें