पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोली मारकर आर्केस्ट्रा कर्मी की हत्या:दोस्त के साथ बगीचे में बैठा था आर्केस्ट्रा कर्मी; बाइक सवार 2 अपराधियों ने मार दी सीने में गोली, इलाज के दौरान मौत

छपरा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छपरा सदर अस्पताल के बाहर लगी स्थानीय लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
छपरा सदर अस्पताल के बाहर लगी स्थानीय लोगों की भीड़।

छपरा के एकमा में बाइक सवार अपराधियों ने एक आर्केस्ट्रा कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना BRC के पास स्थित कन्या मध्य विद्यालय के पास स्थित एक बगीचे में हुई। मृतक की पहचान रिविलगंज थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव निवासी उमाशंकर सिंह के पुत्र अमित कुमार (20 वर्ष) के रूप में की गई है। वह आर्केस्ट्रा में DJ बजाने का काम करता था। सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई।
दोस्त के साथ बगीचे में बैठा था अमित
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बुधवार दोपहर अमित अपने दोस्त और आर्केस्ट्रा संचालक अंशु कुमार के साथ बगीचे में बैठा था। इस दौरान वह मोबाइल पर बात करते हुए बगीचे में कुछ दूरी पर जाकर बैठ गया और वहीं बात करने लगा। इसी बीच बाइक सवार दो अपराधी बगीचे में पहुंचे और उसके सीने में गोली दाग दी। गोली लगता देख ऑर्केस्ट्रा संचालक अंशु दौड़कर वहां पहुंचा, लेकिन तब तक बाइक सवार दोनों अपराधी भाग चुके थे।
अपराधियों की कर ली गई है पहचान
गोली चलाने के बाद अपराधी उल्टे पांव वहां से फरार हो गए, लेकिन अंशु ने दोनों को देख लिया था। इसलिए दोनों की पहचान हो गई है। इधर, गंभीर रूप से घायल अमित को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी जान चली गई। सूचना के बाद सदर अस्पताल में मौजूद भगवान बाजार थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। अंशु ने मौत की सूचना अमित के परिजनों को दी तो घर में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मृतक के स्वजन सदर अस्पताल पहुंचे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

और पढ़ें