पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर से पिछले हफ्ते आया, कोरोना ने ली जान:सारण के पांडेय छपरा में खबर से हड़कंप, गांव छोड़ भाग रहे लोग

सारणएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौत के बाद शव जलाने की तैयारी करते परिजन। - Dainik Bhaskar
मौत के बाद शव जलाने की तैयारी करते परिजन।
  • पांडेय छपरा गांव में मचा हड़कंप
  • दिनेश प्रसाद (45 साल) की मौत

सारण के एकमा में एक कोरोना मरीज की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया है। मृतक की पहचान छपरा पांडेय गांव निवासी शंकर प्रसाद के पुत्र दिनेश प्रसाद (45 वर्ष) के रूप में की गई है। गांव में ऐसा हड़कंप मचा है कि स्थनीय लोग घर छोड़ कर जा रहे हैं। मृतक के पड़ोसियों ने बताया कि दिनेश एक सप्ताह पहले जयपुर से छपरा आया था। यहां आने के बाद उसकी अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद उसे स्थानी PHC में भर्ती करवाया था। यहीं पर उसके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी।

गुरुवार को दिनेश की तबीयत काफी बिगड़ गई थी। घरवालों ने इसकी सूचना आशा कार्यकर्ता को दी थी, लेकिन आशा ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को इस बात की जानकारी नहीं दी। परिजनों का आरोप है कि इलाज के अभाव में दिनेश ने शुक्रवार की सुबह को दम तोड़ दिया। मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। स्थानीय प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ. कुंदन ने बताया कि सरकार द्वारा मिलने वाली सहायता मृतक के परिवार को दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें