छपरा शहर में युवक की एसिड फेंककर हत्या:खेत में फेंका मिला युवक का शव, शराब के कारोबार में हत्या की आशंका

छपरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले की जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
मामले की जांच करती पुलिस।

छपरा शहर में एक युवक की एसिड से जली लाश मिली है। शव भगवान बाजार थाना क्षेत्र में PN सिंह कॉलेज और चौहान गेट के बीच खेत में मिला है। शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया, जिसके बाद भगवान बाजार एवं रिविलगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की गई। मृतक की पहचान रिविलगंज थाना क्षेत्र के इनई गांव निवासी सुरेंद्र सिंह के 40 वर्षीय पुत्र हरिनाथ सिंह के रूप में की गई।

भगवान बाजार थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। परिजनों के अनुसार हरिनाथ मजदूरी करने के लिए सुबह घर से निकला था। देर शाम उन लोगों को सूचना मिली कि हरिनाथ का शव भगवान बाजार थाना क्षेत्र के आजाब गंज के पास पड़ा हुआ है, जिसके बाद वे घटनास्थल पहुंचे तो उनके द्वारा शव की पहचान की गई।

मृतक का चेहरा और शरीर झुलसा मिला
मृतक का चेहरा और शरीर झुलसा हुआ है। सूत्रों की मानें तो वह देसी शराब पीने के लिए बगीचे की तरफ गया था, जहां चुलाई शराब का कारोबार भी चलता रहा है। उसी विवाद को लेकर इस हत्या को अंजाम दिए जाने की बात बताई जा रही है। हालांकि भगवान बाजार थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

खबरें और भी हैं...