पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डूबने से बुजुर्ग की मौत:सारण तटबंध पर पैर पिसलने से 62 साल के बुजुर्ग की पानी मे डूबने से मौत; स्थानीय गोताखोरों ने शव निकाला

छपरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव मिलने के बाद परिजनों का हाल। - Dainik Bhaskar
शव मिलने के बाद परिजनों का हाल।

छपरा के अमनौर थाना क्षेत्र के कुआरी गांव में एक बुजुर्ग की पानी में डूबने से मौत हो गई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि कुआरी गांव निवासी जयलाल राय (62 वर्ष) सुबह घर से निकलकर सारण तटबंध पर गए थे। वहां पांव फिसलने से वे पानी में जा गिरे। गहराई में जाने के कारण डूबने से उनकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने उन्हें निकाले की कोशिश की, लेकिन गढ्ढे में अत्यधिक पानी होने से ढूढ़ने में परेशानी हो रही थी । घंटों अथक प्रयास के बाद स्थानीय लोगो के सहयोग से शव को पानी से बाहर निकाला गया। सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया। इधर, मृतक के परिजनों में मौत के बाद मातम है। अंचलाधिकारी मृत्युंजय कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद जांच हेतु अंचलकर्मी को भेजा गया है।

सारण जिला के उत्तरी क्षेत्र में गंडक नदी पर बनाए गए बांध को सारण तटबंध बांध के नाम से जाना जाता है। नेपाल द्वारा छोड़े गए पानी से बाढ़ जैसे हालात हैं। कटाव और बरसात के पानी से बढ़े जलस्तर के बाद तटबंध के नजदीक कई खतरनाक गढ्ढे बन गए हैं, जिससे आदमी के साथ जानवर के भी डूबने के खतरा बना रहता है। प्रशासन द्वारा ऐसे खतरनाक गड्ढों को भरने का प्रयास किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...