छपरा में कार और जीप में भीषण टक्कर:तिलक से लौट रहे थे सभी; हादसे में एक की मौत, 3 की हालत गंभीर

छपरा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इस टक्कर में दोनों वाहन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। - Dainik Bhaskar
इस टक्कर में दोनों वाहन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

छपरा में सोमवार देर रात जयप्रभा सेतु पर कार व जीप में जोरदार टक्कर हो गई। इसमें एक की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस टक्कर में दोनों वाहन भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए मांझी पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों के द्वारा गम्भीर स्थिति को देखते हए सभी घायलों को सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया। मृतक की पहचान मांझी गढ़ बाजार निवासी सुग्गा महतो के रूप में हुई है। जबकि घायलों में मांझी गढ़ बाजार निवासी मेघनाथ महतो तथा हाजीपुर के लगनदेव महतो व बाली राय शामिल हैं।

इस टक्कर में जीप भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।
इस टक्कर में जीप भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

वैवाहिक कार्यक्रम से देर रात लौट रहे थे लोग

दरअसल, यूपी के ठेकहां बिन टोलिया गांव में छेंका चढ़ा कर स्विफ्ट डिजायर कार में सवार लोग वापस हाजीपुर लौट रहे थे। वहीं, मांझी के गढ़ बाजार निवासी सीताराम महतो के चौथे पुत्र विजय महतो के परिछावन के बाद एक जीप बारातियों को लेकर यूपी के सहतवार जा रही थी। इसी दौरान दोनों वाहनों की रफ्तार तेज होने के कारण जयप्रभा सेतु पर टक्कर हो गई। जिसमें दोनों तरफ के दो-दो लोग गम्भीर रूप से घायल हुए हैं। वहीं, हाजीपुर लौटने वाली स्विफ्ट डिजायर कार में सवार दो बच्चे सुधीर कुमार व रणधीर कुमार बाल-बाल बच गए।

घने कोहरे के कारण हुआ दुर्घटना

स्थानीय लोगों ने बताया कि वाहनों में टक्कर का मुख्य कारण घना कोहरा है। माजी के जयप्रभा सेतु पर विपरीत दिशा से आ रही जीप और कार अंधेरा होने के चलते आपस में टकरा गई।

खबरें और भी हैं...