छपरा में हाथी और कार में जोरदार टक्कर:अनियंत्रित वाहन ने मारी जोरदार टक्कर, हाथी और महावत गंभीर रुप से घायल; वाहन भी चकनाचूर

छपरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छपरा में हाथी और कार में जोरदार टक्कर। - Dainik Bhaskar
छपरा में हाथी और कार में जोरदार टक्कर।

छपरा में मशरक थाना क्षेत्र से गुजर रही एस एच-73 पर तरैया रेलवे ढाला के पास रविवार दोपहर अनियंत्रित कार बीआर 04 एएफ 6784 ने हाथी को जोरदार टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर में हाथी और महावत सहित वाहन में सवार लोग भी बुरी तरह घायल हो गए। वहीं, चार चक्का मारूती कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना में आस पास के लोगों के पहुंचने से पहले ही मारूती कार सवार घटनास्थल से फरार हो गए।

हाथी का महावत गंभीर रूप से घायल, पीएमसीएच रेफर

अनियंत्रित वाहन के जोरदार टक्कर में घायल हाथी के महावत को बुरी तरह से घायलावस्था में इलाज के लिए सीएचसी मशरक में भर्ती कराया गया। जहां से उसकी गंभीर स्थिति देख बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घायल हाथी के महावत की पहचान एकमा थाना क्षेत्र के परसागढ गांव निवासी आलम खान के रुप में हुई। वहीं, हाथी मालिक की पहचान सोन्धानी गांव सत्येन्द्र सिंह पिता रामजी सिंह हैं।

हाथी के प्राथमिक उपचार के बाद भेजा गया मवेशी अस्पताल

घटना में घायल हाथी मालिक ने बताया कि हाथी मशरक में गयी थी। वहीं से वापस आ रही थी कि अनियंत्रित मारूति कार ने जोरदार टक्कर मार दी। मौके पर पहुंचे मशरक थाना पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में ले लिया। वहीं, घायल हाथी को प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे महावत के साथ इलाज के लिए ले जाया गया। वहीं क्षतिग्रस्त कार किसी अरविंद कुमार के नाम से रजिस्टर्ड है। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।