पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

CHC सुपरवाइजर को पीट-पीटकर मार डाला:छपरा में परसा CHC के सुपरवाइजर को लाठी-डंडे से बेरहमी से पीटा; इलाज के दौरान मौत, आधा दर्जन लोग घायल

छपरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौत के बाद सुपरवाइजर के परिजनों का हाल बेहाल। - Dainik Bhaskar
मौत के बाद सुपरवाइजर के परिजनों का हाल बेहाल।

छपरा के माड़र टोला दिघरा गांव में दो गुटों के विवाद में परसा कम्युनिटी हेल्थ सेंटर (CHC) के सुपरवाइजर को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला। वे परसा CHC में पल्स पोलिया और वैक्सीनेशन प्रोग्राम के सुपरवाइजर थे। जमीन विवाद में दूसरे गुट के लोगों ने लाठी-डंडे से अधमरा करने तक पीटा। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। गंभीर और अत्यंत नाजुक स्थिति होने के कारण उनकी मौत हो गई। वे दिघरा निवासी रामपुकार राय के पुत्र लाल बिहारी ( 45 वर्ष) थे। मारपीट में आधा दर्जन लोग बुरी तरह घायल हैं, जिनका केंद्र में इलाज चल रहा है।

इधर, सूचना पर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पहुंच मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। लोगों ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच जमीन का विवाद चल रहा था। विवाद को लेकर चार बार पंचों द्वारा पंचायत भी की जा चुकी है, लेकिन सोमवार शाम जमीन पर गृह निर्माण का कार्य होते देख लाल बिहारी राय मना करने पहुंचे थे। जैसे ही वह मौके पर पहुंचे, दूसरे गुट के लोगों ने लाठी-डंडे बरसाने शुरू कर दिया।

इसमें लाल बिहारी राय, पिता रामपुकार राय, पुत्र नागेंद्र राय, विजेंद्र राय जख्मी हो गए। जबकि, दूसरे पक्ष से भी दो लोगों की जख्मी होने की सूचना है। स्थानीय लोगों द्वारा सभी घायलों को इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परसा लाया गया, जहां चिकित्सक ने इलाज के बाद लालबिहारी राय और पिता रामपुकार राय को गंभीर स्थिति में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। पटना में लाल बिहारी राय की इलाज के दौरान मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...