क्रिसमस पर प्रेमिका से मिलने गया, ग्रामीणों ने कराई शादी:दोनों नाबालिग, जबरन बनाया दूल्हा, नाराज परिजनों ने लड़के को प्रेमिका के घर पर छोड़ा

छपरा5 महीने पहले
प्रेमी के परिजन शादी का विरोध करते दिखे और लड़के को वहीं छोड़ वापस चले गए।

प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने क्रिसमस के दिन दरियापुर थाना क्षेत्र स्थित परशुरामपुर पहुंचा। दोनों क्रिसमस सेलिब्रेशन की प्लानिंग में थे। इसी बीच गांव के कुछ युवकों ने उन्हें मुलाकात करते देखा और दोनों को पकड़ लिया। यह खबर आग की तरह गांव में फैली और सभी ग्रामीण एक जगह जुट गए। इसके बाद युवक को जबरन दूल्हा बनाया गया और उसकी प्रेमिका से शादी करा दी गई।

लड़का-लड़की दोनों ही नाबालिग है। प्रेमी लाख मिन्नतें करता रहा पर किसी ने उसकी एक ना सुनी। मामला शनिवार का है। पर अब इस जबरन शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। इधर, प्रेमी जोड़े के परिजनों ने सोमवार को बैठक की। प्रेमी के परिजन शादी का विरोध करते दिखे और लड़के को वहीं छोड़ वापस चले गए।

कोचिंग में पढ़ने के दौरान हुआ था प्यार

प्रेमी ने बताया कि लड़की से उसकी मुलाकात दो साल पहले हुई थी। दोनों कोचिंग में पढ़ने के दौरान एक दूसरे के नजदीक आए थे। दोनों अक्सर मिलते थे। पर 25 दिसंबर को ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ परशुरामपुर के शिव मंदिर में उनकी शादी करा दी।

अपहरण कर विवाह कराने का आरोप
इस शादी के संबंध में लड़के के परिवार वालों ने दरियापुर थाने में एक आवेदन दिया है। इसमें लड़के को नाबालिग बताते हुए अपहरण कर विवाह कराने का जिक्र किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच में मामला पूर्ण रूप से प्रेम-प्रसंग का है। दोनों पक्ष के परिजनों को बुलाया गया, जिसमें लड़के के पिता विवाह का विरोध करते हुए उसे छोड़ अपने घर चले गए। हालांकि लड़की पक्ष वाले लोग विवाह को मान्यता देते हुए लड़की को विदा करने पर तैयार हैं।

खबरें और भी हैं...