पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रफ्तार ने छीनी 15 साल के किशोर की जिंदगी:छपरा के गड़खा-चिरांद मुख्य मार्ग पर रोड एक्सीडेंट; तेज रफ्तार गाड़ी ने किशोर को रौंदा, मौत, 1 घायल

छपरा23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की भीड़।

छपरा के गड़खा-चिरांद मुख्य मार्ग पर मीनापुर गांव के पास एक तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई। हादसे में 1 अन्य किशोर घायल है। उसकी स्थिति गंभीर है। मृतक की पहचान सोनपुर थाना क्षेत्र के पहलेजा शाहपुर दियारा निवासी जागेश्वर राय के 15 वर्षीय पुत्र निशांत कुमार के रूप में की गई है। वहीं, घायल उसी गांव के विजय नंदिनी के 14 वर्षीय पुत्र रितिक कुमार हैं।

परिजनों ने बताया कि दोनों एक साथ कुछ सामान लेने के लिए मीनापुर बाजार आए थे, जहां किसी अनियंत्रित वाहन ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में निशांत कुमार की मौत मौके पर हो गई। मौत के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया। वहीं, गंभीर रूप से घायल रितिक कुमार को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं, दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची गड़खा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। जहां शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...