पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छिनतई:बाइकसवार उचक्कों ने महिला से उड़ाए चार लाख रुपए

छपराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैंक से निकासी कर जा रही थी महिला, जांच शुरू

नगर थाना क्षेत्र के योगिनीया कोठी दुर्गा मंदिर के समीप बाइक सवार उचक्काें ने एक महिला से चार लाख रुपए से भरा थैला शनिवार की शाम को झपट लिया और फरार हो गये। घटना की पुष्टि पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने की है और बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जिले के अमनौर थाना क्षेत्र के निवासी सत्यदेव नारायण सिंह की पत्नी राजकुमारी सिंह छपरा एसबीआई शाखा से 350000 रुपये और इलाहाबाद बैंक की शाखा से 49 हजार रुपये की निकासी की और रुपयों को थैला में रखकर वह बाइक से पीछे बैठकर जा रही थी।

इसी दौरान उचक्काें ने महिला का रुपये से भरा थैला झपट ली और फरार हो गये।महिला ने नगर थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी। इसके बाद नगर थाने की पुलिस इसकी जांच कर रही है। नगर थाना की पुलिस की लापरवाही तथा उदासीनता के कारण शहर में मोटरसाइकिल चोरी की घटनाएं लगातार हो रही है। उचक्के भी सक्रिय हो गए हैं। नगर थाना क्षेत्र में प्रायः उचक्काें के द्वारा बैंक से रुपए की निकासी पर घर लौटने वाले लोगों का रुपए उड़ा लिया जाता है, लेकिन नगर थाना की पुलिस को अब तक किसी भी मामले में सफलता नहीं मिली है।

कोढ़ा गिरोह के शामिल होने की आशंका
महिला से रुपए झपट ने के मामले में कोढा गिरोह के शामिल होने की आशंका व्यक्त की जा रही है और उनकी पहचान करने के लिए सीसीटीवी का फुटेज खंगाला जा रहा है। शहर के विभिन्न चौक चौराहे पर सीसीटीवी कैमरा लगाए गए हैं। घटनास्थल के आस-पास भी कई दुकानों तथा संस्थानों में सीसीटीवी कैमरा लगे हैं, जिसके फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें