पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जदयू पार्टी:गाड़ी में बीजेपी और जदयू पार्टी की मिली प्रचार सामग्री, आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

मढ़ौरा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर क्षेत्र के गढ़देवी चौक पर एक स्कॉर्पियो में बीजेपी और जदयू का झंडा मिला। इसकी जानकारी पर सीओ ने प्रचार सामग्री को जब्त कर वाहन के चालक और भाजपा और जदयू के प्रखंड अध्यक्ष पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का एक मामला दर्ज कराया है । मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को नगर के गढ़देवी चौक पर स्थानीय थाना वाहन जांच कर रही थी ।

इसी दौरान पुअनि हेमलता कुमारी के द्वारा एक उजले स्कॉर्पियों से बीजेपी जदयू और हम पार्टी का छोटा बड़ा झंडा बरामद किया । गाड़ी में इसके साथ बीजेपी और जदयू का कमल और तीर छाप का गले का पट्टा भी पाया गया। बिना अनुमति की गाड़ी बीआर 31पी 5333 में प्रचार सामग्री के परिवहन को लेकर को जब्त कर लिया गया है ।

मामले में वाहन चालक हरपुर बनियापुर निवासी नीरज कुमार के साथ जदयू बीजेपी और हम पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष के विरुद्ध आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का एक प्राथमिकी सीओ रवि शंकर पांडे ने दर्ज कराया है । सीओ ने बताया कि गाड़ी में बीजेपी का छोटा बड़ा झंडा 252, 102 जदयू का झंडा 99, हम पार्टी का झंडा 94 के साथ बीजेपी का 133, जदयू 178 गले का पट्टा बरामद हुआ है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें