पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घायल:बैडमिंटन का कॉर्क खरीदने दुकान जा रही दो बच्चियों को बोलेरो ने मारी ठोकर, दोनों जख्मी

रिविलगंज2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रिविलगंज गोदना मस्जिद के पास सड़क पर रविवार को एक अनियंत्रित बोलेरो ने दो छोटी बच्चियों को टक्कर मार दी। जिससे दोनों बच्ची बुरी तरह से घायल हो गईं। बच्चियों के परिजन सहित लोगों के सहयोग से छपरा के निजी अस्पताल में दोनों बच्चियों को भर्ती कराया गया। घायल बच्चियों की पहचान रिविलगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड संख्या-14 गोदना गांव निवासी फारूक खान की 7 वर्षीय पुत्री किनन्त खातून व फरज अंसारी की 8 वर्षीय पुत्री नाजनी खातून के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि दोनों बच्चियां बैडमिंटन खेलने के लिए कॉक खरीदने एनएच-19 के किनारे स्थित दुकान पर गईं थीं तभी मांझी के तरफ से छपरा जा रही एक अनियंत्रित बोलेरो ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों घायल हो गईं।

पटाखा से किशोर जख्मी
भावलपुर में छठ पूजा के दौरान पटाखा फोड़ने के क्रम में एक किशोर बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसका इलाज सदर अस्पताल छपरा में चल रहा है। शनिवार सुबह छठ घाट पर भावलपुर वार्ड नं 5 निवासी छठ्ठू महतो के पुत्र शैलेन्द्र कुमार पटाखा फोड़ रहा था। तभी हाथ में फूट गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें