क्राइम / प्रेमी-प्रेमिका घर से भागे बाइक पंचर, दोनों घर गए

X

  • वाहन चेकिंग के दौरान तीनों को हिरासत में लिया

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

भेल्दी. लॉकडाउन में एक प्रेमी अपने साथी के साथ बाइक से प्रेमिका को लेकर जा रहा था। तभी रास्ते में बाइक पंचर हो गया। वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले भेल्दी पुलिस को सौंप दिया। केस दर्ज होने के डर से प्रेमी और प्रेमिका प्यार खत्म और वो अपने अपने घर चले गए। गड़खा के टहलटोला गांव निवासी ब्लिस्टर राय के पुत्र लालबाबू कुमार अपने  साथी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तेजपुरवा गांव निवासी वीरेंद्र प्रसाद यादव के पुत्र सरोज कुमार के साथ मिलकर मशरक में इंटर की छात्रा को बाइक पर बिठाकर भाग रहे थे।

लाल बाबू कुमार और छात्रा के बीच पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रही थी।भागने के क्रम में रास्ते में बाइक पंचर हो गई।बाइक चेकिंग अभियान के तहत मशरक पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद अपने कब्जे में लिया।बाद में मशरक पुलिस ने भेल्दी थाने को तीनों को सुपुर्द कर दिया।

थानाध्यक्ष विकास कुमार ने मामले का जायजा लेने के बाद परिजनों को बुलाने व प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू की केस दर्ज होने के डर से प्रेमी और प्रेमिका एक दूसरे को छोड़कर अपने अपने घर चले गए। कुछ घण्टे पहले युगल प्रेमी एक दूसरे के साथ जन्म जन्मांतर तक जीने मरने के कसम खा घर परिवार को छोड़ भाग गए थे। वो प्राथमिकी दर्ज होने के डर से पुनः अपने घर लौट आए। इस तरह परवान प्रेम का अंत हो गई।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना