पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:बलिया से आरा लाई जा रही शराब के साथ कार जब्त, दो भाई भी गिरफ्तार

छपरा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय थाना पुलिस ने बलिया मोड़ से वाहन चेकिंग के दौरान शराब के साथ एक स्विफ्ट डिजायर कार को जब्त कर लिया। पुलिस ने कार के इंजन के अंदर छिपा कर रखी गए 17 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की है। इस मामले में संलिप्त चालक समेत दो लोग गिरफ्तार हुए हैं। दोनों आपस में भाई बताये जाते हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस बलिया मोड़ पर वाहन चेकिंग कर रही थी। तभी यूपी के तरफ से एक तेज गति से कार आती हुई दिखाई दी। जब पुलिस ने रोक कर जांच करने के क्रम में पूछताछ की तो चालक ने कुछ नहीं होने की बात कही। जब इंजन चेक कराने की बात कही गई तो एक युवक उतर कर भागने लगा। जिसे खदेड़ कर पुलिस ने दबोच लिया। जांच के क्रम में 17 लीटर शराब बरामद किया गया। गिरफ्तार युवक आरा जिले के लक्ष्मण छपरा निवासी विनय सिंह के पुत्र विकास कुमार एवं आदित्य कुमार बताये जाते हैं। बरामद शराब बलिया से कार पर लोड कर आरा ले जाई जा रही थी।

मशरक पुलिस ने चार कार्टन अंग्रेजी शराब की जब्त
मशरक| थाना पुलिस ने मशरक थाना क्षेत्र के बहरौली गांव में छापामारी कर चार कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद किया है। हालांकि कारोबारी पुलिस जीप आते भागने में सफल रहा। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि बहरौली गांव में शरिब कारोबारी भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब का भण्डारण किया है। जहां से शराब कारोबारी के द्वारा सप्लायर किया जा रहा है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर पुलिस पहुंच छामेमारी की तो चार कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद हुआ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें