पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:चार घरों से नकद और लाखों की संपत्ति की चोरी

छपरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अवतारनगर व दरियापुर में हुई चोरी, चारों मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है

जिले के अवतार नगर तथा दरियापुर थाना दो स्थानों पर चोरों ने चार घरों से लाखों रुपए मूल्य की संपत्ति की चोरी कर लिया। इस मामले में गृह स्वामियों के द्वारा संबंधित थाने को सूचना दी गई और मौके पर पहुंचकर पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी। बताया जाता है कि दरियापुर थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव के पुलिस अवर निरीक्षक सतीश कुमार सिंह के घर से लाखों रुपए मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली गयी।

गृह स्वामी के भाई अरूण कुमार सिंह के अनुसार उनके भाई उमानाथ सिंह की छत से होकर चोर आंगन में प्रवेश किए। ग्रिल का ताला तोड़कर बेडरूम को बाहर से बंद कर दिया और 30 हजार नगद 10 लाख रुपए के आभूषण, महत्वपूर्ण कागजात आदि की चोरी कर ली। चोरी की घटना अरुण सिंह के भाई और बिहार पुलिस में सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह के घर में की गयी। दरियापुर थाना क्षेत्र के ही सज्जनपुर गांव में अरुण साह के घर से चोरों ने 25000 नगद व आभूषण समेत लाखों रुपए मूल्य की संपत्ति की चोरी कर लिया।

वहीं दूसरी और अवतार नगर थाना क्षेत्र के मठिया गांव निवासी पृथ्वी नाथ सिंह के घर से दो लाख रुपये मूल्य के सामान व नकदी की चोरी कर ली गयी। इसके अलावा कमालपुर गांव के नंदू राय के घर से भी नगद व आभूषण समेत हजारों रुपए मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली गई।

अवतार नगर तथा दरियापुर थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। एक सप्ताह के अंदर करीब करीब आधा दर्जन से अधिक चोरी की घटनाएं हो चुकी है। इन मामलों में पुलिस को अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है और ना ही चोरी गए सामान को बरामद करने में पुलिस को सफलता मिली है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser