छपरा में एम्बुलेंस से नामांकन करने आए प्रत्याशी:एकमा में अनोखे अंदाज में दिखे मुखिया प्रत्याशी, इलाके में स्वास्थ्य के लिए करते रहे हैं काम

छपरा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अनोखे ढंग के बैनर-पोस्टर लगाए एम्बुलेंस में नामांकन करने पहुंचे प्रत्याशी आकर्षक का केंद्र बन गए। - Dainik Bhaskar
अनोखे ढंग के बैनर-पोस्टर लगाए एम्बुलेंस में नामांकन करने पहुंचे प्रत्याशी आकर्षक का केंद्र बन गए।

पंचायत चुनाव में प्रत्याशी अपने अपने अलग-अलग अंदाज में नामांकन कराने पहुंच रहे हैं। एकमा प्रखंड में बुधवार को नामांकन के चौथे दिन देवपुरा पंचायत के मुखिया प्रत्याशी संतोष कुमार शाही एंबुलेंस से नामांकन करने पहुंचे। अनोखे ढंग के बैनर-पोस्टर लगाए एम्बुलेंस में नामांकन करने पहुंचे प्रत्याशी आकर्षक का केंद्र बन गए।

पूर्व से भी स्वास्थ्य सेवा के प्रति जागरूक रहे हैं मुखिया प्रत्याशी

संतोष शाही विगत 5 वर्षों से अपने पंचायत को स्मार्ट बनाने हेतु प्रयासरत हैं। इनके द्वारा समय-समय पर गांव में निःशुल्क चिकित्सा शिविर, मास्क, सैनिटाइजर और डस्टबीन का वितरण करते हैं। संतोष शाही ने गांव में अस्पताल बनाने हेतु और स्वास्थ्य सेवा बेहतर करने हेतु मुख्यमंत्री और जिलाधिकारी को लिखित पत्र भी दिया है।

कोरोना की भयावहता से स्वास्थ्य सेवा का लिया प्रण

नामांकन के बाद संतोष कुमार शाही ने बताया कि कोरोना काल में जब लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो रही थी, तब भी मैंने लोगों के लिए जरूरी सुविधाएं मुहैया कराया। कोरोना की भयावहता ने दिलोदिमाग को झकझोर कर रख दिया था।

उन्होंने कहा कि एंबुलेंस से नामांकन कराने आने का मुख्य उद्देश्य सरकार तक अपनी बात को पहुंचाना है। ताकि ग्रामीण स्तर पर मेडिकल की सुविधा ठीक से उपलब्ध हो। ग्रामीण इलाकों के लोगों को इलाज कराने के लिए गावों से चालीस-पचास किलोमीटर दूर नहीं जाना पड़े।

चर्चित हेलमेट मैन पुलिस कांस्टेबल के भाई हैं प्रत्याशी

संतोष शाही दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल व हैलमेट मैन से प्रसिद्ध संदीप कुमार शाही के छोटे भाई हैं। हेलमेट मैन संदीप संतोष कुमार शाही यातायात नियमों का पालन करवाने के लिए चर्चित रहे हैं। प्रत्येक वर्ष हजारों लोगों को मुफ्त में हेलमेट भेंट करते हैं।