पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्राथमिकी:जमीन विवाद में मुखिया के भाई की गोली मार कर की गई थी हत्या, आठ लोगों पर प्राथमिकी

छपरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामला सोनपुर प्रखंड के परमानंदपुर पंचायत का, परिजन का आरोप- आरोपी दे रहे हैं धमकी

सोनपुर प्रखंड के परमानंदपुर पंचायत के मुखिया किशोर कुमार राय के भाई रमेश राय की गोली मारकर की गई हत्या में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। यह प्राथमिकी मृतक के पुत्र विकास कुमार राय के बयान पर दर्ज कराया गया। सूचक ने पंचायत के ही चक अपसैद गांव के जामवंत राय, विजय राय, राम दहिन राय,अभिमन्यु राय के अलावे मुरथान के भूषण राय, विनोद कुमार समेत 8 लोगों को नामजद तथा पांच अज्ञात को आरोपित करते हुए यह प्राथमिकी दर्ज कराई है।

सूचक का आरोप है कि वह अपने पिता के साथ प्रत्येक दिन की भांति हरदिया चंवर में मॉर्निंग वॉक करने निकला था। इसी बीच लगभग चार-पांच मोटरसाइकिल से आरोपी समेत कुल 14- 15 हमलावर अचानक मेरे पिताजी पर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। डर के मारे वह अपनी जान बचा कर भाग निकला। हमलावर घटना का अंजाम देते हुए वहां से फरार हो गया। बता दे की सोमवार की सुबह मुखिया के बड़े भाई रमेश राय की हत्या जमीन के विवाद को लेकर कर दी गई।इस हत्या के बाद पंचायत में तनाव व्याप्त है। गांव के कुछ लोगों ने बताया कि मृतक जमीन की खरीद बिक्री का काम करता था। जमीन खरीद बिक्री के अलावे मुखिया समेत घर के कई अन्य सदस्यों पर कई प्राथमिकी भी थाना में दर्ज है।

आए दिन जमीन के विवाद को लेकर मारपीट होती रहती थी। इस संबंध में सोनपुर पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं दूसरी ओर सोनपुर के भरपुरा नया टोला बतरौली में रणधीर राय के पुत्र सोनू कुमार की हत्या के मामले में में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बीते 1 मई को सोनपुर के अनुमंडलीय चिकित्सालय में मृतक के पिता रणधीर राय के बयान पर जहांगीर पुर के कृष्ण गोपाल राय, रंजीत राय ,देवानंद राय ,ब्रह्म प्रकाश राय समेत 6 लोगों को नामजद किया गया था। पिता के पिता ने प्राथमिकी में कहा है कि उसका पुत्र चंवर में टहलने गया था। इसी बीच आरोपियों ने गोली मारकर उसके पुत्र की हत्या कर दी थी। पिता का कहना है कि बीते अगस्त माह में देव कुमार राय की हुई मौत में उनके परिवार वालों का शक था कि मेरे पुत्र ने ही उसकी हत्या की है। इस मामले में उन लोगों ने तीन लोगों को नामजद किया था। जिनमें दो लोग अभी जेल में है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें