दो मुखिया प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच मारपीट, गोलीबारी:झड़प में 6 जख्मी, दो बाइक भी जलाई; कई थानों की पुलिस पहुंची तब शांत हुआ बवाल

छपरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मारपीट में घायल युवक के साथ अस्पताल में खड़े परिजन। - Dainik Bhaskar
मारपीट में घायल युवक के साथ अस्पताल में खड़े परिजन।

पानापुर प्रखंड में चुनाव की समाप्ति के बाद बुधवार की रात कोंध पंचायत के दो मुखिया प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच हुई मारपीट में दोनों पक्षों के 6 लोग घायल हो गए। मारपीट के दौरान गोलीबारी भी हुई है। वहीं, कुछ लोगों को गोली लगने की भी सूचना है। सैकड़ों की संख्या में जुटे दोनों पक्ष के समर्थकों की लड़ाई में कोंध पंचायत कुछ समय के लिए रणक्षेत्र में बदल गया। मारपीट की इस घटना में समर्थकों ने दो बाइक को भी जला दिया।

पुलिस कर रही है कैंप

समर्थकों के मारपीट और विवाद की खबर मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस के अलावे डीएसपी मढ़ौरा इंद्रजीत बैठा के साथ तरैया एवं मशरक थाने की पुलिस रात में ही घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने के बाद बवाल पर काबू पाया गया। घटनास्थल पर स्थिति को गंभीर देखते हुए पुलिस कैंप कर रही है।

घायलों में एक की स्थिति गंभीर, प्राथमिकी दर्ज

एक पक्ष के घायल रंजीत कुमार एवं प्रभात महतो का इलाज रेफरल अस्पताल तरैया में किया गया। जबकि दूसरे पक्ष से घायल अभिषेक कुमार सिंह उर्फ टिंकू सिंह का इलाज पटना में चल रहा है। घटना के बाद पूरी पंचायत में तनाव व्याप्त है। इस मामले में दोनों पक्षों ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया। दोनों पक्षों की ओर से गुरुवार की शाम प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया। थानाध्यक्ष महम्मद जकारिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...