पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छिनतई:मशरक में अपराधियों ने वृद्ध से 1.20 लाख छीनकर हो गए फरार

छपरा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मशरक मुख्यालय बाजार क्षेत्र के चंदन किराना स्टोर के पास से दो मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया से एक लाख बीस हजार नगदी निकाल घर जा रहे वृद्ध से झपटा मार छीन फरार हो गये। पीड़ित थाना क्षेत्र के चांदबड़वा गांव निवासी व पूर्व सिपाही केदार सिंह पिता स्व. जगत बहादुर सिंह हैं। मकान बनाने के लिए मशरक बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा में अपने खाते से एक लाख बीस हजार रुपए निकाल झोले में रख रिक्शा पर सवार होकर बस स्टैंड के लिए चलें।

वही चंदन किराना दुकान के पास किराना समान खरीदने के लिए रिक्शा रोक कर उतर रहे थे कि अचानक पल्सर बाइक पर सवार दो अपराधियों ने झपटा मार झोला छीन मोटरसाइकिल पर सवार हो फरार हो गए। मौके पर बुजुर्गों के हो हल्ला करने पर घटना की सूचना पर पुलिस इंस्पेक्टर उदय प्रताप सिंह, थानाध्यक्ष राजेश कुमार दलबल के साथ पहुंचे। तब तक झपटा मार अपराधी फरार हो गया था। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें