पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:चोरी की आठ बाइक के साथ छपरा में बदमाश गिरफ्तार, भेजा गया जेल

छपरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर बाइक चोर की हुई पहचान

नगर थाना क्षेत्र के छोटा तेलपा मोहल्ले में छापेमारी कर पुलिस ने एक बाइक चोर को सोमवार को गिरफ्तार किया, जिसकी निशानदेही पर चोरी की आठ मोटरसाइकिल बरामद की गई। इस आशय की जानकारी सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एमपी सिंह ने नगर थाना में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सोमवार को दी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी छोटा तेलपा मोहल्ले के मनोज राय के पुत्र अमन कुमार उर्फ कल्लू है। इस गिरोह में शामिल अन्य अपराधियों की भी पहचान कर ली गयी है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

उन्होंने बताया कि इस गिरोह के पास से और भी चोरी की मोटरसाइकिल बरामद होने की संभावना है। एसडीपीओ ने एक सवाल के जवाब में कहा कि इस गिरोह में कितने अपराधी शामिल थे, स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन जितने अपराधियों की पहचान की गई है, उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि शहर में मोटरसाइकिल चोरी की बढ़ रही घटनाओं के मद्देनजर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा के फुटेज के आधार पर कई अपराधियों की पहचान की है और उनकी गिरफ्तारी के लिए नगर थानाध्यक्ष विमल कुमार सिंह के नेतृत्व में स्पेशल टास्क फोर्स का गठन किया गया है।

गठित एसआइटी के द्वारा अमन कुमार को गिरफ्तार किया गया और सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर उसकी पहचान की गई। उसके घर से एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया। उसकी निशानदेही पर सात अन्य मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। उन्होंने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार बाइक चोर के खिलाफ नगर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है और जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें