पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शराबी ने पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला:छपरा में पति ने पीट-पीटकर पत्नी को मौत के घाट उतारा; बेटी का भी हाथ तोड़कर फरार हुआ

छपरा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
मौके पर पहुंची पुलिस।

छपरा के भेल्दी थाना अंतर्गत चांदपुरा गांव में एक शराबी ने पीट-पीटकर उसकी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। मां की जान बचाने के लिए बीचबचाव करने पहुंची बेटी को भी उसने नहीं छोड़ा। उसके हाथ तोड़ दिए और पत्नी की हत्या के बाद घर से फरार हो गया। बच्चों के चीखने-चिल्लाने के बाद गांव के लोग वहां जुटे और इस बात की सूचना भेल्दी थाने को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान भेल्दी थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव निवासी सरोज राय की पत्नी बबिता देवी (40 वर्ष) के रूप में की गई है। इस घटना में गुंजन कुमारी (15 साल) घायल है।

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन तब तक हत्यारा पति फरार हो चुका था। स्थानीय लोगों ने बताया कि सरोज राय शराब पीता था और नशे में पत्नी के साथ मारपीट करता था। बुधवार की सुबह पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। शराबी पति ने पत्नी को लाठी- डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं, बीचबचाव करने पहुंचे पुत्री को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

मृतक को 2 पुत्र और एक पुत्री है। 17 वर्षीय का पुत्र बाहर रहता है, जबकि 15 वर्षीय पुत्री गुंजन कुमारी और 10 वर्षीय पुत्र दोनों घर पर रहते हैं। इस घटना के बाद दोनों बच्चों का रो-रोकर हाल बेहाल है।

खबरें और भी हैं...