पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुकदमा:प्रेम-विवाह का बदला लेने के लिए कर रहे हैं फर्जी मुकदमा

छपरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मांझी थाना क्षेत्र के पटखौली गांव निवासी सत्य प्रकाश पाठक की पत्नी रोशनी कुमारी ने डीआईजी सारण को आवेदन देकर उसी गांव के मायके वालों पर ससुराल के लोगों पर गलत ढंग से प्राथमिकी दर्ज कर फंसाने का आरोप लगाया है और न्याय की गुहार की है। आवेदन में रोशनी ने कहा है कि मैं स्वेच्छा से वर्ष 2014 मंदिर और कोर्ट में प्रेम विवाह किया था। जिसका बदला लेने के लिए उस समय भी मेरे पिता मंगलेश्वर मिश्रा ने मेरे पति व ससुराल वालों पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें मैं न्यायालय में 164 का बयान दी थी और मैं पति और ससुराल वालों के साथ राजी-खुशी से रह रही हूँ। उसके बाद से हीं मायके वाले जानी-दुश्मन बने हुए हैं। मैं अपने पति के साथ दिल्ली में जीवन-निर्वहन कर रह रही थी।

कोरोना को लेकर लॉक डाउन के दौरान जब मैं ससुराल पहुंची तो प्रेम-विवाह का बदला लेने के लिए मेरा चचेरा भाई आशीष मिश्रा मेरे ऊपर मांझी थाना में कांड संख्या 187/20 दर्ज करा दिया। जमानत लेकर मैं ससुराल में रहने लगी तो फिर उसने कांड संख्या 243/20 दर्ज करा दिया। जिसमें लिखी गई बात सरासर झूठी है। जिसमें ओमप्रकाश पाठक को जेल भी भेजवा चुका है। उसके द्वारा लगातार परेशान किया जा रहा है। आशीष मिश्रा एक गैर सरकारी संस्था में कर्मी है और पूर्व एसपी को अपने प्रभाव में लेकर झूठा मुकदमा किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें