छपरा में दो पक्षों में जमकर मारपीट, पांच लोग घायल:वायर टांगने को लेकर दो परिवार में मारपीट, जमकर चले लाठी डंडे

छपरा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छपरा में दो पक्षों में जमकर मारपीट, पांच लोग घायल। - Dainik Bhaskar
छपरा में दो पक्षों में जमकर मारपीट, पांच लोग घायल।

छपरा के पानापुर थानाक्षेत्र के सोनबरसा में दो पड़ोसियों के बीच बिजली के तार टांगने को लेकर हुई मारपीट में 5 लोग घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज पीएचसी पानापुर में हुआ। जिसमें से गंभीर रूप से घायल चार लोगों को बेहतर उपचार के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायलों का पहचान सोनबरसा निवासी हरिकिशोर ठाकुर, धनंजय ठाकुर, बबलू ठाकुर, रंजय ठाकुर, विकास ठाकुर के रूप में हुई है। जिसमें से हरिकिशोर ठाकुर, रंजय ठाकुर, बबलू ठाकुर और विकास ठाकुर गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे है। जिनका प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पूर्व से जमीनी विवाद में तार टांगने को लेकर उलझ गए दो परिवार

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद को लेकर दोनों परिवार में पूर्व से विवाद था। मंगलबार के शाम में तार टांगने को लेकर हुई बकझक मारपीट में बदल गया। देखते देखते दोनों परिवार में जमकर लाठी डंडे चलने लगे। जमकर हुई मारपीट में पांच लोग घायल है जिसमे से चार लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। फ़िलहाल दोनों पक्षसे कानूनी कार्यवाई के लिए पुलिस को आवेदन दिए गए है।

मारपीट के बारे में स्थानीय लोगो ने बताया कि दोनों पक्ष में पुराने विवाद को लेकर मंगलवार को जमकर मारपीट हुआ। स्थानीय लोगो के पहल और बीच-बचाव के बाद मामला शांत कराया गया वरना बड़ी घटना घट सकती थी।