शॉर्टकट लेना पड़ गया भारी:छपरा में ट्रेन की चपेट में आया युवक, दोनों पैर कटे; रेल पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

छपरा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

छपरा-सिवान रेलखंड के एकमा रेलवे स्टेशन के अप लाइन नंबर दो पर रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान मालगाड़ी की चपेट में आने से युवक के दोनों पैर कट गए। वहीं, पैर कट जाने के बाद युवक छटपटाने लगा। जिसके बाद लोगों ने हल्ला मचाया। फिर आसपास के लोग युवक के पास पहुंचे। उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। अस्पताल में उपस्थित चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। युवक की पहचान मांझी थाना क्षेत्र के अरिआव निवासी राजू राम के रूप में हुई है जो दैनिक मजदूरी का काम करता था।

घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि युवक एकमा बाजार से एकमा चट्टी पर जाने के क्रम में ट्रेन के चपेट में आ गया। युवक एकमा बाजार में रहकर दैनिक मजदूरी का काम करता था। जल्दी पहुंचने के चक्कर मे शॉर्टकट रास्ता अपने से युवक ट्रेन के चपेट में आ गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ठंड में कान बंधे होने के चलते युवक ट्रेन का आवाज नही सुन पाया जिसके चलते वह ट्रेन के चपेट में आ गया। और उसके दोनों पैर कट गए।

युवक के ट्रेन के चपेट में आते ही अफरातफरी का माहौल हो गया। स्टेशन पर स्थित यात्रियों के द्वारा शोर मचाने पर राजकीय रेल पुलिस के सहायक पुलिस अवर निरीक्षक अरूण कुमार , हवलदार रामबाबू प्रसाद यादव ,आरपीएफ कांस्टेबल मुकेश कुमार सिंह व मनमोहन साह सहित अन्य लोग सीएचसी में एम्बुलेंस से उपचार हेतु ले गये। जहां से सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि सदर अस्पताल से घायल को बेहतर चिकित्सा के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया। जहां उसका उपचार हो रहा है।

खबरें और भी हैं...