पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्राथमिकी:कूड़ा फेंकने को लेकर मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

छपरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के कर्णपुरा में दरवाजे का बहारन फेंकने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में कर्णपुरा निवासी शत्रुघ्न प्रसाद की पत्नी सीमा देवी और उसकी भाभी रिंकू कुमारी जख्मी हो गयी। घटना को लेकर जख्मी सीमा देवी ने स्थानीय थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें अनीता देवी, वीरेंद्र प्रसाद, शारदा देवी, कुन्दन प्रसाद, अप्पू कुमार, नवीन कुमार, प्रद्युम कुमार को आरोपित किया है। प्राथमिकी में कहा है कि सोमवार की सुबह वह दरवाजे पर झाड़ु लगा रही थी।

तभी उसके पाट्टीदार ने अपना बहारन उसके दरवाजे पर फेंक दिया ।जब उसने इसका विरोध किया तो सभी आरोपी जमा हो गए हैं और उसके साथ मारपीट की। इस दौरान जब उसे बचाने उसकी भाभी रिंकू देवी पहुंची उसके साथ भी आरोपियों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया और उसके वस्त्र खींचकर उसे बेपर्द कर दिया। इसी मामले में कर्णपुरा निवासी कुंदन कुमार ने भी एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में अपने पड़ोसी गुड्डू प्रसाद, नीतीश कुमार, अनीश कुमार, निशांत कुमार, शत्रुघ्न प्रसाद, जुबली प्रसाद को आरोपित किया है। आवेदन में कहा है कि वह घर के आगे खड़ा था। तभी सभी आरोपित गाली गलौज करते हुए बोले कि इसे इधर से नहीं जाने देना है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें