पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मामले की बारीकी से जांच:भेल्दी में शराबी पति ने पीट-पीटकर पत्नी की हत्या की, बेटी का भी तोड़ दिया हाथ

छपराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना की जानकारी लेने पहुंची पुलिस और रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
घटना की जानकारी लेने पहुंची पुलिस और रोते-बिलखते परिजन।
  • चांदपुरा गांव की घटना, नशे में घर पहुंचने के बाद पत्नी से हुई थी कहासुनी, बच्चों के चीखने पर पहुंचे ग्रामीण

जिले के भेल्दी थाना अंतर्गत चांदपुरा गांव में शराबी पति ने पीट-पीटकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। बीच-बचाव करने के कारण पुत्री को भी मारपीट कर एक हाथ तोड़ दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद वह सनकी पति घर छोड़कर फरार हो गया।

बच्चों के चीखने चिल्लाने के बाद गांव के लोग वहां जुटे और इस बात की सूचना भेल्दी थानाध्यक्ष को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया।

मृतका भेल्दी थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव निवासी सरोज राय की 40 वर्षीय पत्नी बबिता देवी बताई जा रही है। वहीं घटना के दौरान बीच बचाव करने में मृतका की 15 वर्षीय पुत्री गुंजन कुमारी भी जख्मी हो गई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की बारीकी से जांच में जुट गई।

वहीं अपनी पत्नी की हत्या कर एवं पुत्री को घायल कर आरोपित आराम से फरार हो गया। समाचार प्रेषण तक पुलिस के गिरफ्त से बाहर था। थानाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इस घटना को लेकर आसपास के ग्रामीणों से भी पूछताछ की जाएगी। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

हर दिन पत्नी के साथ करता था मारपीट, बुधवार को डंडे से पीटा
सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। तबतक हत्यारा पति फरार हो चुका था। इस घटना के संबंध में बताया जाता है कि सरोज राय शराब पीता था और नशे में पत्नी को मारा करता था। इसी बीच बुधवार की सुबह पति पत्नी दोनों के बीच मामूली बात को लेकर कहासुनी हुई थी और शराबी पति ने पत्नी को लाठी डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। वही बीच-बचाव करने पहुंचे पुत्री को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

बच्चों के सिर से उठा मां का साया परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
बाप ने पत्नी की हत्या कर अपने बच्चे को खुद ही अनाथ कर दिया। मामले में पुलिस कुछ ही दिनों में आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज देगी। इसके बाद बच्चों के सर से माता और पिता का छाया छिन जाएगा। मां की मौत के बाद बेटी गुंजा कुमारी पुत्र मनीष कुमार और रंजन कुमार समेत अन्य परिजनों का रो रो कर हाल हैं। इस संबंध में मृतका बबिता देवी के मायके वाले रोज रोज मारपीट करने का आरोप लगा रहे थे। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है।

बिजली नहीं होने के कारण हुआ था विवाद
जानकारी के अनुसार भेल्दी थाना क्षेत्र के चांदपुरा गांव में पति सरोज राय बुधवार की सुबह अपनी पत्नी बबीता देवी घर में लाइट नहीं होने से बिजली क्यों नहीं है? सब जगह बिजली जल रही है? पूछा इस पर पत्नी ने कहा कि बारिश के कारण से लाइन कट गई होगी? जिससे पति नाराज हो गया और पत्नी को मारने पीटने लगा मां की पिटाई होता देख बेटी बीच बचाव करने गई।

14 वर्षीय पुत्री गुंजा कुमारी को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। वहीं पत्नी को इतना जमकर पीटा कि उसकी मौत कुछ ही देर में हो गई। पुत्री भी पूरी तरह घायल हो गई। आसपास के ग्रामीणों ने घटना की सूचना भेल्दी पुलिस को दी। जिसके बाद थानाध्यक्ष दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल में जुट गए। वहीं घटना को लेकर गांव में मातमी सन्नाटा फैला हुआ है तथा लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...