छपरा में भी शुरू हुआ मास्क चेकिंग अभियान:चेकिंग को लेकर सड़क पर उतरे अधिकारी, लापरवाह लोगों मे मची अफरा-तफरी

छपरा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छपरा में मास्क चेकिंग अभियान के दौरान पहुंचे अधिकारी। - Dainik Bhaskar
छपरा में मास्क चेकिंग अभियान के दौरान पहुंचे अधिकारी।

सोनपुर प्रखंड कार्यालय स्थित सोनपुर बीडीओ सुदर्शन कुमार के नेतृत्व में सोनपुर-हाजीपुर सड़क मार्ग पर अचानक से मास्क चेकिंग अभियान सोमवार के शाम में चलाया गया। मास्क चेकिंग अभियान के शुरू होते ही राहगीरों में अफरा -तफरी का माहौल बन गया वही कई राहगीरों ने अपना सड़क मार्ग बदलकर -बदलकर अपने गंतव्य स्थान के लिए प्रस्थान किया ।

मास्क चेकिंग अभियान को लेकर सड़क पर उतरे अधिकारी
मास्क चेकिंग अभियान में सोनपुर प्रखंड कार्यालय में पदस्थापित पंचायती राज पदाधिकारी अनिल कुमार, निर्वाचन विभाग से मोहम्मद निजाम, प्रधान सहायक रमाकांत सिंह ,संतोष कुमार,जयप्रकाश साह,मयंक कुमार के साथ अन्य कर्मियों के अलावा पुलिस बलों द्वारा वैसे राजगीरों जिन्होंने मास्क नही पहनकर यात्रा कर रहे थे वैसे लोगो के ऊपर 50 रुपये का आर्थिक ढंड लगाते हुए मास्क पहनकर उन्हें कोरोना महामारी से बचने के लिए नसीहत दी ।

कोरोना अभी खत्म नही हुआ
कोरोना अभी खत्म नही हुआ। इस बात की जानकारी देते हुए सोनपुर बीडीओ सुदर्शन कुमार ने बताया कि कोरोना महामारी जो यह सभी के लिए हानिकारक है। ऐसे में अपने व अपने परिवार, अपने समाज के सुरक्षित रखने के लिए घर से यात्रा करने के क्रम में मास्क पहनकर जरूर यात्रा करें जिससे कोरोना महामारी से बचा जा सके । उन्होंने यह भी कहा कि यात्रा के दौरान मास्क व समान खरीद बिक्री करने के बाद सेनेटाइजर का उपयोग जरूर करें ।

खबरें और भी हैं...