पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइड:छपरा में अधेड़ महिला ने फांसी लगा की आत्महत्या, कारण जांचने में जुटी पुलिस

छपरा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के रतनपुरा महारानी स्थान निवासी शंकर शाह की 51 वर्षीय पत्नी सरोज देवी ने फांसी लगाकर मंगलवार की रात को आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है तथा शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है। इस मामले में शंकर शाह के बयान पर एक मामला दर्ज किया गया है, जिसमें कहा गया है कि सरोज देवी मानसिक रूप से पहले से बीमार चल रही थी और उसका इलाज शहर के काफी बाजार चौक स्थित मानसिक रोग विशेषज्ञ चिकित्सक के यहां चल रहा था ।

घटना के समय वह अपने घर में अकेली थी। इसी दौरान गले में रस्सी का फंदा लगाकर पंखे से झूल गई, जिससे उसकी मौत हो गयी। शंकर साह के पुत्र प्रिंस जब अपनी दुकान बंद कर घर पहुंचा तो, मां को फांसी के फंदे से झूलते हुए पाया। यह देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

आनन-फानन में उसने परिवार के सभी सदस्यों को सूचना दी। घटना की सूचना पाकर उसके पिता भी पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और बुधवार को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें