पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पंचायती पदाधिकारी ने किया दौरा:16 से तीसरे चरण के लिए गड़खा में हाेगा नामांकन

छपरा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंचायत चुनाव: डीपीआरओ व डीपीओ ने बैठक कर सभी तैयारियों की समीक्षा की
  • निष्पक्ष व शांतिपूर्ण: चुनाव के लिए जिला प्रशासन ने जारी किया दिशा-निर्देश

गड़खा में 8 अक्टूबर को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव निष्पक्ष तरीके से शांतिपूर्ण संपन्न कराने को लेकर मंगलवार को गड़खा प्रखंड मुख्यालय के सभाकक्ष में पदाधिकारियों के साथ संयुक्त रुप से बैठक जिला परिवहन पदाधिकारी और जिला पंचायती राज पदाधिकारी राजीव कुमार की अध्यक्षता में की गई। बैठक में होने वाले पंचायत चुनाव की जा रही तैयारी को लेकर कर्मचारियों में पदाधिकारियों के साथ संयुक्त रुप से बैठक कर आवश्यक निर्देश दिए गए। इस बैठक में प्रखंड कई पदाधिकारी उपस्थित होकर अपने-अपने विचार देते हुए निष्पक्ष तरीके से चुनाव संपन्न कराने को लेकर विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गई तथा आवश्यक निर्देश दिए गए। प्रखंड के कर्मचारियों पदाधिकारियों को निर्देश दिए गए प्रत्याशियों का नामांकन कराने, नामांकन की समीक्षा करने से लेकर मतदान कराने एवं मतगणना तक कि की जा रही तैयारियों की समीक्षा की गई।

8 अक्टूबर से होगा चुनाव समाप्त
इस बैठक में मुख्य रूप से गड़खा बीडीओ मो मैइनुद्दीन, सीओ मो जावेद आमल, पंचायत राज पदाधिकारी, प्रखण्ड आपूर्ति पदाधिकारी , कृषि पदाधिकारी, सीडीपीओ, पीओ, संजीव कुमार संजय कुमार अनिल कुमार,अमर कुमार श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे। बता दें कि गड़खा में 16 सितंबर से 22 सितंबर तक नामांकन होगी एवं 8 अक्टूबर को शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न होगी।

पांच जिला बदर, 450 लोगों पर कार्रवाई
इसुआपुर| आसन्न पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण तथा भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने को लेकर इसुआपुर थाना क्षेत्र के 450 लोगों पर 107 की निरोधात्मक कार्रवाई स्थानीय पुलिस द्वारा की गई है। वहीं पांच लोगों को जिला बदर के लिए डीएम के पास प्रस्ताव भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...