हंगामा / इलाज कराने गई महिला से नर्सिंग होम के कर्मियों ने छेड़खानी की कोशिश, परिजनों ने किया हंगामा

Nursing home workers tried to molest a woman who went to get treatment, family members created uproar
X
Nursing home workers tried to molest a woman who went to get treatment, family members created uproar

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

मढ़ौरा. नौतन में स्थित एक नर्सिंग होम शिवम इमर्जेंसी हॉस्पिटल में इलाज कराने पहुंची महिला के साथ उसी नर्सिंग होम के कर्मियों ने नाजायज करने का प्रयास किया। पीड़ित महिला के विरोध और हल्ला करने पर परिजन पहुंचे। बाद में महिला की आपबीती सुनाने पर परिजन आक्रोशित हो गए। इसके बाद लोगों ने हंगामा किया। सूचना पर थानाध्यक्ष हीरालाल प्रसाद दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष ने आरोपित तीनों अस्पताल कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं महिला के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की है।

गिरफ्तार मुबारकपुर मढ़ौरा निवासी ओम प्रकाश पाण्डेय का पुत्र 25 वर्षीय अन्नु कुमार पाण्डेय, पकहा मढ़ौरा निवासी छोटे लाल राय का पुत्र 30 वर्षीय गुड्डू कुमार और नेवारी तरैया निवासी अजब नारायण सिंह का पुत्र 21 वर्षीय रानु कुमार पर कार्रवाई करते हुये जेल भेज दिया है। वह देवर विजय कुमार के साथ बेहोश गुरुवार रात 11 बजे अस्पताल पहुंची थी। नर्सिंग होम के कर्मियों ने उसे स्लाइन देना शुरू कर दिया था। सुबह चार बजे उसे होश आ गया था। इसी दौरान कर्मियों ने उसके देवर को चाय लाने के लिए अस्पताल के बाहर भेज दिया और उसके शरीर के गुप्त हिस्सों को कर्मी गलत इरादे से छूने लगे।
संचालक ने कहा- महिला का आरोप गलत
नर्सिंग होम के संचालक अमनौर निवासी किशोर प्रसाद सिंह ने बताया कि महिला ने गलत आरोप लगाया है। सुबह जब वह ठीक हो गयी थी तो कर्मियों ने इलाज के रुपए मांगे। इसी के बाद महिला गलत मंशा से आरोप लगाने लगी।
बिना डाॅक्टर महिला का शुरू कर दिया था इलाज
महिला जब नर्सिंग होम में पहुंची थी तब वहा कोई चिकित्सक नहीं था। इसके बाद भी नर्सिंग होम के कर्मियों ने इलाज के लिये महिला को भर्ती कर लिया। पीड़ित महिला ने बताया है कि उसके जाते ही जल्दी जल्दी में पानी चढ़ाया जाने लगा। इस दौरान वह करीब करीब बेहोशी में रही। उसके होश में आते ही तीनों कर्मियों ने उसके देवर को चाय लाने को भेज उसके साथ गलत करने का प्रयास शुरू कर दिया। इस उद्देश्य को पूरा करने के लिये उसे जबरन खिंच कर ओटी में ले जाने लगे थे तभी हल्ला सुनकर उसका देवर पहुंच गया।
परिजनों पर कर्मियों ने बनाया दबाव
महिला के परिजन और उनके साथ ग्रामीण जमा हो गये। पहले कर्मियों ने दबाव बनाने की कोशिश की लेकिन उग्र लोगों ने नर्सिंग होम पर हंगामा शुरू कर दिया। कर्मियों ने बाहर का ग्रिल बंद कर अपने को बचाने के प्रयास में जुट गये। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना