पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छपरा:सांसद रूडी के निर्देश पर धर्मेंद्र साह ने मृतक के परिजन से मिलकर ढांढ़स बांधया

छपराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सांसद राजीव प्रताप रूडी के निर्देशानुसार भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक व वैश्य महासभा के प्रदेश महासचिव व जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष व सोनपुर जिला पार्षद प्रतिनिधि युवा नेता धर्मेंद्र कुमार साह व साथ में धीरज सिंह छपरा विधानसभा क्षेत्र के नैनी गांव गयें। जहां पिछले दिनों आपसी रंजिश के कारण स्व. दिलीप ठाकुर के 14 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार की हत्या कर दी गई थी।

वहां जाकर पीड़ित परिवारजनों से मिलें। ग्रामीणों द्वारा धर्मेंद्र कुमार साह को बताया गया कि आपसी रंजिश में रोहित कुमार की हत्या करके उसका शव नैनी गांव के दुर्गा मंदिर के नजदीक एक कुआं में फेंक दिया गया था जो काफी खोजबीन के दौरान मिला था। ग्रामीणों ने रोहित कुमार के शव प्राप्ति की सूचना जिला प्रशासन को दिया था।

प्रशासन ने शव को अपने कब्जे में लेकर प्राथमिक दर्जकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। विदित हो कि स्व. दिलीप ठाकुर को तीन पुत्र थे। जिसमें रोहित उनका सबसे छोटा पुत्र था। बड़े भाई मनोज कुमार किसी तरह मेहनत मजदूरी करके घर- परिवार का भरण पोषण करते हैं। परिवार वालों ने युवा नेता साह से यह मांग किया कि उन्हें वे न्याय दिलवाने में मदद करें। इससे ज़्यादा वो उनसे कुछ नहीं चाहते हैं। शोक संतप्त परिजनों के सम्मुख ही युवा नेता धर्मेंद्र कुमार साह ने मोबाइल से सदर डीएसपी अजय सिंह से बातचीत कर शीघ्र अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए मांग की।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें