बयान / सांसद रूडी की अनुशंसा पर कैंसर पीड़ित महिला को 3 लाख की राशि स्वीकृत हुई: डॉ राहुल राज

On the recommendation of MP Rudy, an amount of 3 lakh was sanctioned to a woman suffering from cancer: Dr. Rahul Raj
X
On the recommendation of MP Rudy, an amount of 3 lakh was sanctioned to a woman suffering from cancer: Dr. Rahul Raj

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

रिविलगंज. जिले के रिविलगंज प्रखंड के सलेमपुर गांव निवासी व कैंसर पीड़िता रीना देवी को सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी की अनुशंसा पर तीन लाख की राशि स्वीकृत कराया गया। गुरुवार रिविलगंज प्रखंड प्रमुख डॉ. राहुल राज के हाथों पीड़िता के पति सुजीत शर्मा को स्वीकृति पत्र दिया गया।

चिकित्सा के लिए सहायता राशि स्वीकृत पत्र प्राप्त होने पर पीड़ित परिवार सहित अन्य लोगों ने सांसद राजीव प्रताप रूडी एवं प्रमुख डॉ राहुल राज के प्रति आभार व्यक्त करते हुए सहृदय धन्यवाद दिया। कहा कि राहुल राज हमलोगों के लिए जनप्रतिनिधि के साथ घर परिवार से सदस्य के समान है। जरूरतमंदों के लिए उम्मीद का किरण भी है। हर सुख दुःख के साथी राहुल जैसा गुण अगर सभी जनप्रतिनिधियों हो जाए तो गरीब-गुरबा जनता की लाचारी एवं बेचारी दुर हो जाएगी।

वहीं राहुल राज ने कहा कि जनार्दन रूपी जनता की हर सुख-दुःख में साथ देना जनप्रतिनिधि का पहला कर्तव्य है। जनता का सेवा करना जनप्रतिनिधि का दायित्व है। प्रखंड प्रमुख डॉ राहुल राज ने कहा कि मैं तो एक कड़ी मात्र हूं। उन्होंने माननीय सांसद राजीव प्रताप रुड़ी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सांसद के प्रयास से मुख्यमंत्री चिकित्सा सहायता कोष से पीड़िता रीना देवी की इलाज हेतु तीन लाख की राशि स्वीकृत हुई। इन पैसों से पीड़िता का इलाज कराने में मदद मिलेगी।

हालांकि इतनी बड़ी राशि की स्वीकृति मिल पाना कदापि संभव नहीं था। क्योंकि इतनी बड़ी राशि की स्वीकृति किसी विशेष परिस्थिति में होती है। प्रखंड प्रमुख डॉ. राहुल राज ने पीड़िता की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना