पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरार आरोपी:हत्या के एक वर्ष बाद भी खुलेआम घूम रहे आरोपी, जमीन विवाद में बेटे की कर दी गई थी हत्या

भेल्दी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मकेर के दादनपुर गांव के नंदकिशोर सिंह ने डीजीपी को पत्र भेजकर बेटे के कातिल को पकड़ने की गुहार लगाई है। बाप दादा की जमीन पर खेती कर सुख शांति से परिवार के साथ जिंदगी गुजारने वाले नंद किशोर सिंह पर उन्हीं के रिश्तेदारों ने जमीन विवाद को लेकर अत्याचार की इंतहा कर दी।

बात जब धमकी से नहीं बनी तो आरोपियों ने बीते वर्ष 2 जून को नंदकिशोर सिंह के बेटे मनीष कुमार सिंह की हत्या कर शव को रेवा घाट पुल के पास फेंक दिया। इतना ही नहीं पुलिस रिपोर्ट में चाकू से गोदकर हत्या करने की बात होने के बावजूद आरोपियों ने डॉक्टरों से मिलीभगत कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सड़क हादसा करार दे दिया।

इससे संबंधित शिकायत डीजीपी से की है। नंदकिशोर सिंह ने बताया कि उनके पिता पांच भाई थे और पूर्वजों की जमीन का बंटवारा उन्हीं लोगों के समय में हो गया था। उनके पिता को जो हिस्सा मिला है वह उसी में खेती करते हैं लेकिन उनकी जमीन पर भी कब्जा करना चाहता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें