पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:17 माह बाद पुलिस को मिली सफलता,58 गोलियां भी हुईं बरामद

छपरा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दारोगा-सिपाही हत्याकांड के अभियुक्त के घर से मिली एके-47 और पिस्टल

बिहार की बहुचर्चित चर्चित एसआइटी दारोगा-सिपाही हत्या कांड मामले में 17 माह बाद पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। नये एसपी के आने के बाद इस कांड में जेल में बंद अभियुक्तों से रिमांड पर पूछताछ के बाद पुलिस को यह कामयाबी मिली है। पुलिस ने उस दोहरे हत्याकांड में पुलिस की छीनी गई एके-47 के साथ उस हत्या मेें प्रयुक्त एक पिस्टल के साथ कुल 58 जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस कप्तान संतोष कुमार ने बताया कि सिपाही-दारोगा हत्या कांड में उनके द्वारा जेल में बंद विवेक कुमार सिंह एवं रोहित कुमार सिंह को रिमांड पर लिया गया था।

उनसे पूछताछ के दौरान रोहित के स्वीकारोक्ति बयान पर रोहित के घर तरैया थाना क्ष्रेत्र के गलिमापुर गांव में छापेमारी की गई तो वहां से पुलिस की हत्या के बाद उनसे लूटी गई एके-47 एवं हत्या मेें प्रयुक्त एक पिस्टल को भी बरामद किया गया है। एसपी ने बताया कि छापेमारी के दौरान उसके घर से 58 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है, जिसमें एके-47 का तीस कारतूस, पिस्टल का 10 कारतूस एवं थ्री नट थ्री का 18 कारतूस शामिल है।

एसआइटी के दारोगा मिथलेश कुमार एवं सिपाही फारूख 20 अगस्त की देर शाम मढ़ौरा किसी अभियुक्त की गिरफ़्तारी को लेकर टीम के साथ बोलेरो वाहन से गये थे। वे जैसे हीं मढ़ौरा थाना क्षेत्र स्थित एलआइसी चौक के समीप अपराधियों ने उनके वाहन को ओवरटेक कर दोनों तरफ से घेर लिया और पुलिस वहान पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दिया। उस दौरान जबतक पुलिस कुछ समझ पाती तबतक एसआइटी के दारोगा मिथलेश कुमार एवं सिपाही फारूख की मौत हो गई थी। सिपाही ने जख्मी हालत में भाग कर अपनी जान बचायी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser