पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:मास्टरमाइंड समेत दो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी

छपराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मास्टरमाइंड समेत दो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी

ओपी थाना क्षेत्र के अफौर रामाचौरा पुल के समीप शनिवार की देर संध्या पहले से घात लगाए बैठे पांच अपराधियों ने लोहा व्यवसायी से डेढ़ लाख रुपये की लूट के मामले में पुलिस ने दो और अपराधियों गिरफ्तार कर सफलता हासिल की। पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए पकड़े गए अपराधी ऋषि कुमार के बताये हुए निशानदेही पर छापेमारी कर दो और अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। उक्त अपराधी खैरा थाना क्षेत्र के गोबिंदपुर गांव निवासी ओरंगजेब उर्फ गुड्डू, जलालपुर थाना क्षेत्र के शंकरडीह गाँव निवासी आकाश कुमार बताया जाता है, जो बाइक से लूट की घटना को अंजाम दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि चोरी की बाइक है तथा नंबर भी गलत था। बताते चले की उक्त घटना शनिवार की देर संध्या हुई थी, जिसमे लोहा व्यवसायी बनियापुर थाना क्षेत्र के पिरौटा गांव निवासी बृजकिशोर सिंह अपनी लोहा की दुकान बंद कर छपरा जा रहे थे, तभी पहले से रैकी कर घात लगाए पांच अपराधियों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया। जिसमें एक अपराधी व्यवसायी के हाथ लग गया दोनों में नोकझोंक में अपराधी ने व्यवसायी के सिर पर अपनी पिस्टल से मारकर सिर फोड़ दिया, फिर भी व्यवसायी व उनके पुत्र अपराधी से उलझे रहे, तभी नगरा गश्ती वाहन पहुंचते ही पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया तथा पकड़े गए अपराधी के निशानदेही पर पुलिस द्वारा 24 घण्टे के अंदर दो और अपराधी को गिरफ्तार कर आगे की करवाई में जुट गए तथा मुख्य मास्टरमाइंड समेत दो फरार चल रहा है, जिससे तलाश कर रही है।

इस सबंध में ओपीध्यक्ष पन्नालाल यादव ने बताया कि ओरंगजेब के पास से 15 हजार पांच सौ व आकाश के पास दस हजार समेत 25 हजार पांच सौ बरामद किया गया व झोला समेत अन्य सामान बरामद किया गया तथा पकड़े गए अपराधी के पास एक पिस्टल व ऑटोमेटिक चाकू मिला, दो अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सेफजोन बना अफौर रामचौरा पुल
बीते तीन-चार वर्ष में एक दर्जन से अधिक घटनाओं को अपराधियों ने अंजाम दिया और सुनसान जगह होने के चलते अपराधी लूट व चोरी कर आसानी से फरार हो जाते हैं। जिसमे पुलिस ने एक बाइक लूटकांड में पुलिस ने बरामद किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें